Vijay-Rashmika Get Engaged |विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फरवरी में सगाई करेंगे: रिपोर्ट

By रेनू तिवारी | Jan 08, 2024

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के डेटिंग की अफवाह है। हालाँकि, दोनों अभिनेताओं ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। न्यूज 18 तेलुगु की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों फरवरी के दूसरे हफ्ते में अपनी सगाई को लेकर अनाउंसमेंट करने की योजना बना रहे हैं। हालाँकि, न तो रश्मिका मंदाना और न ही विजय देवरकोंडा ने इस पर कोई टिप्पणी की है।

 

इसे भी पढ़ें: Golden Globe Awards 2024 | गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में 'Barbie' और 'Oppenheimer' ने बड़ी जीत हासिल की, देखें विजेताओं की लिस्ट


विजय देवेराकोंडा की रश्मिका मंदाना से सगाई होने वाली है

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने दो फिल्मों - 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' में अभिनय किया। यह व्यापक रूप से बताया गया है कि दोनों एक स्थिर रिश्ते में हैं। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की सगाई की खबरें चल रही हैं। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों फरवरी के दूसरे हफ्ते में सगाई कर लेंगे। उनकी सगाई की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हाल ही में, रश्मिका ने हैदराबाद में विजय देवरकोंडा के घर पर दिवाली मनाई। दोनों को साथ में वेकेशन पर भी जाते देखा गया था।

 

इसे भी पढ़ें: Maldives के मंत्री की विवादित टिप्पणी के बाद Bollywood Celebrities ने किया PM Modi का सपोर्ट, टूरिज्म की भी की तारीफ


रश्मिका और विजय के लिए काम के मोर्चे पर

रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ ब्लॉकबस्टर कमाई की, जिसने दुनिया भर में 800 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। अभिनेता वर्तमान में अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग कर रहे हैं। प्रोडक्शन के विभिन्न चरणों में उनकी 'रेनबो', 'द गर्लफ्रेंड' और 'चावा' भी पाइपलाइन में हैं।


विजय देवरकोंडा अगली बार परसुराम पेटला की 'फैमिली स्टार' और निर्देशक गौतम तिन्नानुरी की 'वीडी 12' में नजर आएंगे।

प्रमुख खबरें

संदेशखालि के बारे में लगातार ‘‘झूठ फैलाने’’ रहे मोदी, PM पर Mamata Banerjee ने लगाए गंभीर आरोप

पश्चिम एशिया में स्थिति के मद्देनजर IMEC के क्रियान्वयन में देरी चिंता का विषय : S Jaishankar

अतीत में विनिर्माण क्षेत्र की उपेक्षा ने समस्याएं पैदा कीं, मोदी सरकार दे रही बढ़ावा : S Jaishankar

Nokia 3210 4G फोन स्नेक गेम के साथ लॉन्च हुआ, जानें कितनी है कीमत