पाक के खिलाफ मैच में कोहली की अनुपस्थिति से खास असर नहीं पड़ेगा: गांगुली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 17, 2018

कोलकाता। पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि भारतीय टीम काफी अच्छी है और नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी से एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कोई खास असर नहीं पड़ेगा। एशिया कप में दोनों चिर-प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच बुधवार को मैच खेला जाएगा। इससे पहले इस प्रतियोगिता में दोनों देशों के बीच 12 मैच खेले गये है जिसमें जीत-हार का रिकार्ड 6-5 से भारत के पक्ष में है। 

 

गांगुली ने यहां एक कार्यक्रम के इतर कहा कि दुबई में खेले जाने वाले मैच में दोनों टीमें जीत की बराबर दावेदार होंगी। गांगुली ने कहा, ‘‘कोहली की गैरमौजूदगी से कोई खास असर नहीं पड़ेगा, टीम बेहतर है। पाकिस्तान ने भी अपने प्रदर्शन में सुधार किया है।’’ 

 

भारत एशिया कप टूर्नामेंट में सबसे सफल टीम है जिसने इस खिताब को छह बार जीता है जबकि पाकिस्तान दो बार इसका चैम्पियन बना है। कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे। इंग्लैंड दौरे के बाद कोहली को विश्राम दिया गया है। पिछली बार दोनों टीमों का सामना चैम्पियंस ट्राफी के फाइनल में हुआ था जहां पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हराया था।

प्रमुख खबरें

विपक्षी दलों ने पहले, दूसरे चरण के मतदान के अंतिम आंकड़े जारी करने में देरी पर सवाल उठाया

Champions Trophy : PCB ने भारत के क्वालीफाइंग दौर के मैच एक ही शहर में कराने का सुझाव दिया

American Express गुरुग्राम में 10 लाख वर्ग फुट क्षेत्र में खोलेगी अत्याधुनिक कार्यालय परिसर

‘वोट जिहाद’ का बयान देने वालीं Salman Khurshid की भतीजी का Akhilesh ने किया बचाव