हमने सिर्फ कोहली नहीं, सभी बल्लेबाजों के लिए बनाई है रणनीति: मार्श

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 04, 2018

एडीलेड। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट श्रृंखला से पहले भले ही विराट कोहली चर्चा का केंद्र हो लेकिन हरफनमौला मिशेल मार्श के अनुसार आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने सभी भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ तफ्सील से रणनीति बनाई है। चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला गुरूवार को यहां शुरू होगी। मार्श ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने रणनीति बना ली है और इस पर अमल करने पर ही पूरा फोकस रहेगा। 

इसे भी पढ़ें: टेस्ट सीरीज से पहले बोले विजय, ऑस्ट्रेलिया में खेलना मुझे रास आता है

उन्होंने कहा कि हम सभी को पता है कि विराट महान खिलाड़ी है। हमने उसके लिये भी रणनीति बनाई है और उम्मीद है कि उस पर अमल कर सकेंगे। लेकिन अगर लोगों को लगता है कि हमने बाकी भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ योजना नहीं बनाई तो ऐसा सोचना बेवकूफी है। मार्श ने कहा कि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी क्रम में अनुभव की कमी और नये चेहरों को देखकर इसे श्रृंखला जीतने का सुनहरा मौका माना जा सकता है लेकिन मेजबान की कमजोरी नहीं। उन्होंने कहा कि इस बारे में काफी बात हो रही है लेकिन हम एक बल्लेबाजी ईकाई के रूप में मिलकर चुनौती का सामना करेंगे। हम कोई दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान बोले, भारत के पास सीरीज जीतने का सुनहरा मौका

ऑस्ट्रेलियाई उपकप्तान से भारतीय स्पिन चुनौती के बारे में भी पूछा गया। उन्होंने कहा कि हमें पता है कि आर अश्विन, रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव शानदार स्पिनर है लेकिन इतिहास साक्षी रहा है कि भारतीय स्पिनर यहां उतने कामयाब नहीं रहे जितने भारत में। लेकिन वे विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और हम उनका सामना करने के लिये तैयार है। यह रोचक मुकाबला होगा।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला