Anushka Sharma संग Rishikesh पहुंचे Virat Kohli, गुरु की समाधि स्थल के पास लगाया ध्यान, गंगा आरती भी की

By रेनू तिवारी | Jan 31, 2023

अनुष्का शर्मा को बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति के कारण सिनेमा में एक मुकाम पाया है। वहीं विराट कोहली ने क्रिकेट की दुनिया में इतिहास रचा हैं। वह एक महान बल्लेबाज है। विराट कोहली लंबे समय तक फॉर्म से आउट रहे थे लेकिन उन्होंने 1020 अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 में शतक जड़कर वापसी की और इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ शानदार मैच खेल कर दुनिया को अपनी काबिलियत को दिखायी। यहां उनके प्रशंसकों के लिए कुछ मीठी खबरें हैं। अनुष्का और विराट कोहली ने ऋषिकेश में दयानंद गिरी आश्रम का दौरा किया। दोनों की शादी 2017 से हुई है। 

 

इसे भी पढ़ें: ICET से भारत के साथ अमेरिका की सामरिक प्रौद्योगिकी साझेदारी को गति मिलेगी:सुलिवन

 

अनुष्का और विराट एक आध्यात्मिक यात्रा पर

अनुष्का और विराट आध्यात्मिक यात्रा के लिए ऋषिकेश के दयानंद गिरी आश्रम में हैं। दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अनुष्का और विराट के आश्रम में अनुष्ठान करने की उम्मीद है। वे कथित तौर पर दयानंद गिरि आश्रम में भंडारा आयोजित करने की भी योजना बना रहे हैं। यह भी बताया गया है कि विराट ने गंगा आरती की। स्टार क्रिकेटर और अनुष्का अक्सर अपनी बेटी वामिका के साथ ट्रिप पर जाते हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है। 

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: कान्हा बाघ अभयारण्य में बाघिन ने पांच शावकों को जन्म दिया


अनुष्का शर्मा के लिए आगे क्या है?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2017 में शादी की। वे आमतौर पर लो प्रोफाइल रहते हैं और अपने निजी जीवन पर टिप्पणी करने से बचते हैं। हालाँकि, विराट ने एक बार अनुष्का को अपने जीवन में एक कठिन दौर के दौरान उनके समर्थन के स्तंभ होने का श्रेय दिया था।


इस बीच, अनुष्का अगली बार नेटफ्लिक्स फिल्म चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी। शाहरुख खान की अगुवाई वाली ज़ीरो (2018) के बाद यह उनकी पहली रिलीज़ होगी, जो बॉक्स ऑफिस पर विफल रही। चकदा एक्सप्रेस महान गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। अनुष्का ने भूमिका के साथ न्याय करने के लिए अतिरिक्त प्रयास किए हैं।


प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar