स्वरा को लेकर अग्निहोत्री ने किया आपत्तिजनक ट्वीट तो ब्लॉक हुआ अकाउंट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 11, 2018

मुंबई। फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री का अकाउंट ट्विटर ने ब्लॉक कर दिया है। उन्होंने अदाकारा स्वरा भास्कर के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किया था। अग्निहोत्री ने बाद में अपना ट्वीट वापस ले लिया। भास्कर ने केरल के विधायक पी सी जॉर्ज की निंदा की थी। विधायक ने उस नन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जो उसके साथ बलात्कार करने वाले बिश्प की गिरफ्तारी की मांग कर रही है।

अदाकारा ने ट्वीट किया था, ‘बेहद शर्मनाक एवं घृणित। भारत में राजनीतिक धारा और धार्मिक विभाजन में मौजूद घोटाला। एकदम बकवास।’ इस पर अग्निहोत्री ने जवाब देते हुए लिखा, ‘#मीटू की तरह यौन शोषण और यौन उत्पीड़न के खिलाफ अभियान, तख्ती कहां हैं #मीटूप्रॉस्टिट्यूटनन।’ इसके बाद अदाकारा और फिल्मकार के बीच ट्विटर पर वाकयुद्ध शुरू हो गया और भास्कर ने ट्विटर अधिकारियों से अग्निहोत्री की पोस्ट को लेकर शिकायत कर दी। 

शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर ने कहा, ‘हमने उस अकाउंट का आकलन किया जिसकी आपने शिकायत की थी। हमने उसे ट्विटर नियमों के खिलाफ पाया और उसे ब्लॉक कर दिया है।’ बाद में स्वरा ने ट्विटर का आभार व्यक्त करते हुए उस ट्वीट का स्क्रीनशाट दिया जिसे अग्निहोत्री ने डिलीट किया।

प्रमुख खबरें

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya