Hairstyle For Short Hair: साड़ी में पाना चाहती हैं परफेक्ट लुक तो छोटे बालों ऐसे करें स्टाइल, मिलेगा क्लासी लुक

By अनन्या मिश्रा | Jun 07, 2023

साड़ी के ऐसा आउटफिट है, जिसे आप किसी भी फंक्शन, शादी आदि में आसानी से कैरी कर सकती हैं। ज्यादातर महिलाओं को साड़ी पहनना बहुत पसंद होता है। वहीं साड़ी के साथ जूड़ा काफी अच्छा लगता है। लेकिन जिन महिलाओं के बाल ज्यादा बड़े नहीं होते वह साड़ी को अवॉइड करती हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि छोटे बालों पर साड़ी अच्छी नहीं लगेगी। अगर आपका भी ऐसा ही सोचना है तो यह आर्टिकल आपके लिए है। आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए कुछ ऐसे हेयर स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप छोटे बालों को भी संवार सकती हैं। 


इन हेयर स्टाइल को बनाना बेहद आसान है और साड़ी के साथ आपका लुक और क्लासी हो जाएगा। ऐसे में जिन महिलाओं के बाल छोटे हैं, वह कॉन्फिडेंस के साथ साड़ी कैरी कर सकती हैं। आइए जानते हैं इन हेयर स्टाइल के बारे में...

इसे भी पढ़ें: Men's Fashion Tips: एथनिक वियर के साथ ट्राई करें ऐसे फुटवियर, फंक्शन में मिलेगा स्टाइलिश लुक


सॉफ्ट वेव

अगर आप अपने बालों को खुला और सिंपल रखना चाहती हैं तो सॉफ्ट वेव हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती हैं। इस हेयर स्टाइल को कैरी करना बेहद आसान होता है। इसके लिए आप अपने बालों को दो हिस्सों में बांट लें। फिर नीचे से आधे बालों को हल्का सा कर्ल कर लें और बाकी बालों को ऐसे ही छोड़ दें। इससे आपका लुक बेहद प्यारा लगेगा।


मेसी बन

अगर आप किसी शादी या फंक्शन आदि में जा रही हैं तो साड़ी के साथ आप अपने बालों में मेसी बन बना सकती हैं। इसके लिए बालों को वेवी कर्ल करने के बाद पिन की मदद से मेसी बन बना लें। फिर आप बन में एक्सेसिरीज भी लगा सकती हैं।


स्ट्रेट हेयर

अगर आप बालों को अलग लुक देना चाहती हैं तो फ्रंट ब्रेड्स के साथ स्ट्रेट हेयर कर सकती हैं। इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए सबसे पहले एक फ्रंट ब्रेड बनाएं और फिर उसे पिन की मदद से सेट करें। इसके बाद आप अपने बालों को स्ट्रेट कर लें।


ओपन हेयर

अगर आपको हेयर स्टाइल बनाने में किसी तरह की परेशानी आ रही हैं तो अपने बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ सकती हैं। इस लुक में भी आप अच्छी लगेंगी।


प्रमुख खबरें

राजीव गांधी के साथ पंजाब से आए थे, संभालते थे सोनिया का क्षेत्र, जाने कौन हैं KL Sharma जिन्हें कांग्रेस ने अमेठी से बनाया उम्मीदवार

इंग्लैंड क्रिकेट में शोक की लहर, युवा क्रिकेटर ने दुनिया को कहा अलविदा

Nargis- Raj Kapoor Love Story | नरगिस की खूबसूरती के दीवाने हो गये थे शादीशुदा राज कपूर, दोनों ने 9 साल तक किया एक दूसरे को डेट, फिर टूटा रिश्ता

Chhattisgarh : BSF जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 17 जवान घायल