अनारकली सूट के साथ पहने इस तरह के इयररिंग्स, दिखेंगी स्टाइलिश और खूबसूरत

By दिव्यांशी भदौरिया | Mar 15, 2024

आमतौर पर महिलाओं को अनारकली सूट पहनना काफी पसंद होता है क्योंकि ये ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ-साथ कंफर्टेबल भी होते हैं। इस तरह के आउटफिट काफी अट्रैक्टिव भी नजर आते हैं। अनारकली सूट में कई सारे डिजाइन आपको मिल जाएंगे। जिन्हें आप ऑनलाइन और बाजार से भी खरीद सकती है। लेकिन सबसे बड़ी समस्या तब आती हैं कि इस आउटफिट के साथ किस तरह के इयररिंग्स पहने जाए। इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही एक्सेसरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनको आप अनारकली सूट पहन सकती हैं।

हैंगर बालियां

अनारकली सूट के साथ महिलाएं गोल्डन हैंगर बालियां वियर कर सकती हैं। हैंगर बालियां काफी फैशनेबल होती है इसके साथ ही आउटफिट पर परफेक्ट लगेंगी। इस तरह की झुमकियों में मोतियों का काम किया जाता है, इसके साथ ही लंबी चेन लटकन आती है। ये हैंगर बालियां अनारकली सूट के पहनने के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प में से एक है। इन्हें आप ऑनलाइन या बाजार से सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

शॉर्ट ड्रॉप इयररिंग्स

इस तरह के सुंदर इयररिंग्स भी अनारकली सूट के साथ पहनी जा सकती है। ये शॉर्ट ड्रॉप इयररिंग्स है जो देखने में बेहद ही खूबसूरत लगती हैं। अनारकली सूट के साथ इसे आप पहन सकते हैं। इस तरह के इयररिंग्स को आप मार्केट से या ऑनलाइन खरीद सकते हैं। 

हॉप इयररिंग्स

हॉप इयररिंग्स भी अनारकली सूट के साथ बेस्ट ऑप्शन है। जिसे आप अपने आउटफिट के हिसाब से मैच करके वियर कर सकती हैं।  वहीं ये इयररिंग्स गोल्डन कलर में आते हैं जिन्हें आप किसी प्रकार के अनारकली सूट पर पहन सकते हैं। इस तरह के इयररिंग्स आपको बाजार में मिल जाएंगे या आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

प्रमुख खबरें

कोई ‘लहर’ नहीं है, प्रधानमंत्री Narendra Modi की भाषा में केवल ‘जहर’ है : Jairam Ramesh

Rae Bareli से Rahul का चुनाव लड़ना India गठबंधन का हौसला बढ़ाने वाला: Pilot

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray

Russia के राष्ट्रपति Putin इस सप्ताह China की दो दिवसीय राजकीय यात्रा करेंगे