काली ब्रा पहन कर रानी चटर्जी ने बढ़ा दिया यूपी का तापमान, लोग बोले- आओ कभी हवेली पर

By रेनू तिवारी | Feb 14, 2022

वैसे तो उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। जुबानी जंग से सियासत काफी ज्यादा ही गरमायी हुई है वहीं दूसरी तरफ रानी चटर्जी ने अपनी जिम से शेयर की गयी तस्वीरों से यूपी के महौल में आग ही लगा दी। सेजिया पे धड़के छतिया, हम त ढोढ़ी मुदले रही जैसे सुपरहिट गाने देने वाली भोजपुरी सुपरस्टार रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अलग-अलग ड्रेस, फिल्म-गाने से जुड़े पोस्ट शेयर करती हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपने जिम के वर्कआउट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस ने कमेंट कर कर के कमेंट बॉक्स ही भर डाला हैं क्योंकि वाकई शेयर की गयी तस्वीरों में रानी चटर्जी कहर ढा रही हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: बैकलेस मिनी ड्रेस में मौनी रॉय ने इंटरनेट पर लगाई आग, कातिलाना अदाओं से जीता फैंस का दिल


सोशल मीडिया पर शेयर की गयी तस्वीरों में वह जिम में वर्कआउट करती दिखायी दे रही हैं। जिम में ही उन्होंने पोज देते हुए कुछ अपनी तस्वीरें क्लिक की हैं। तस्वीरों में उन्होंने काले रंग की स्पोर्ट ब्रा पहनी हुई है। रानी के गोरे रंग पर काला कलर काफी खूबसूरत लग रहा है। इसी खूबसूरती के फैंस दिवाने हो गये और तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इसके अलाव रानी चटर्जी ने कुछ और तस्वीरें भी काली ब्रा में शेयर की हैं जिसमें वह एक घर के अंदर खड़ी हुई दिखायी दे रही हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: दीपिका, माधुरी या तमन्ना, किसका लेदर ड्रेस लुक लगा आपको सबसे खास?


आपको बता दें कि रानी चटर्जी का असली नाम सबिहा शेख हैं। उन्हें भोजपुरी सिनेमा ने रानी चटर्जी नाम दिया है। रानी मुख्य रूप से भोजपुरी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं। वह ससुरा बड़ा पैसावाला, सीता, देवरा बड़ा सतावेला और रानी नंबर 786 जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने मस्तराम सहित लोकप्रिय वेबसीरीज में भी काम किया।


प्रमुख खबरें

प्रधानमंत्री के ‘घोर’आचार संहिता उल्लंघन पर कार्रवाई नहीं कर रहा निर्वाचन आयोग : माकपा

Pakistan में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 14 लोगों की मौत

Election Commission ने भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख को नोटिस जारी किया

Bengal में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, दो लोग घायल