Ananya Panday से शादी को लेकर क्या बोले Aditya Roy Kapoor? गुमराह के प्रमोशन के दौरान पूछे गये सवाल

By रेनू तिवारी | Mar 24, 2023

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों की डेटिंग की अफवाहें जोरों पर हैं और प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि वे कब शादी करने जा रहे हैं। मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में एक साथ पोज़ देने और हाल ही में एक फैशन शो में एक साथ रैंप वॉक करने के बाद अभिनेताओं ने अफवाहों को हवा दी। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते की पुष्टि नहीं की है और न ही इनकार किया है।

 

इसे भी पढ़ें: पूजा भट्ट हुई कोरोना वायरस का शिकार, पोस्ट किया थाली बजाने वाला वीडियो, कहीं ये बात


अब अभिनेता ने अपनी आगामी थ्रिलर 'गुमराह' के ट्रेलर लॉन्च पर उनकी शादी की योजनाओं के बारे में सवाल किया तब उन्होंने खुलासा किया कि अन्य जोड़ों की शादी को देखते हुए उन्हें कोई FOMO नहीं मिल रहा है। आदित्य ने कहा, मुझे लगता है कि हर कोई शादी कर रहा है लेकिन मुझे कोई FOMO (छूटने का डर FoMO) नहीं मिल रहा है। इसलिए मैं अपना समय लूंगा और सही समय आने पर करूंगा।

 

इसे भी पढ़ें: सब कुछ ठीक नहीं है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच! एक्ट्रेस ने सरेआम पति को किया इग्नोर, देखें वीडियो


आदित्य और अनन्या के रिश्ते की अफवाह!

आदित्य और अनन्या के लिंक-अप की अफवाहें तब और तेज़ हो गईं जब उन्होंने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक के लिए वॉक किया। मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए कपड़ों में दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी। साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन से उनकी तस्वीरें वायरल हुईं। आदित्य रॉय कपूर ने भी अनन्या पांडे और उनके ग्रुप के साथ फीफा विश्व कप देखने के लिए कतर की यात्रा की, जिसमें उनके पिता चंकी पांडे, संजय कपूर और शनाया कपूर शामिल थे। उनके हैंगआउट के वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं। इससे पहले जब खली पीली अभिनेत्री लोकप्रिय चैट शो, कॉफ़ी विद करण में दिखाई दी, तो उनसे अभिनेता ईशान खट्टर के साथ उनके कथित संबंधों और कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा गया। अनन्या ने एक गूढ़ उत्तर दिया, जिसमें कहा गया था कि वह अतीत में नहीं रहना चाहती थी।


प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar