TMC जब तक रहेगी तब तक हिंसा होगी, पैरामिलिट्री फोर्स की पैट्रोलिंग को लेकर निसिथ प्रमाणिक ने क्या कहा

By अभिनय आकाश | Apr 30, 2024

केंद्रीय मंत्री व कूच बिहार से भाजपा उम्मीदवार निसिथ प्रमाणिक ने कहा कि टीएमसी जब तक रहेगी तब तक हिंसा होगी। टीएमसी को पता है कि बहुत से जगहों पर वे बुरी तरह हारने वाले हैं। इसलिए उन सब जगहों पर टीएमसी के गुंडो द्वारा हिंसा हो रही है। जहां-जहां चुनाव के बाद हिंसा हो सकती है उन जगहों को चुनाव आयोग को चिह्नित करना चाहिए और उन जगहों पर पैरामिलिट्री फोर्स द्वारा पैट्रोलिंग और पुलिस द्वारा निष्पक्ष कार्रवाई होनी चाहिए। केंद्रीय मंत्री व कूच बिहार से भाजपा उम्मीदवार निसिथ प्रमाणिक ने कहा कि टीएमसी के नेताओं में डर दिख रहा है। रेखा पात्रा जहां भी जा रही हैं वहां उन्हें लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है और इसी डर से टीएमसी उनके रास्ते में बाधा उत्पन्न करने का काम कर रही है।

इसे भी पढ़ें: Uttar Pradesh: बुधवार को अयोध्या दौरे पर रहेंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, राम मंदिर में करेंगी पूजा-अर्चना

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय गृहमंत्री ने अमित शाह ने कहा कि ममता 'मां माटी और मानुष' के नारे के साथ सत्ता में आई थीं, लेकिन वह पश्चिम बंगाल में माफियाओं की सरकार चला रही हैं। हमारा समर्थन करें, क्योंकि यह केवल नरेंद्र मोदी की सरकार है जो 'सोनार बांग्ला' के सपने को साकार करने में मदद कर सकती है। दीदी और उनका भतीजा अभिषेक, दोनों भाजपा से डरे हुए हैं। ये हमारे नेताओं के होटल बुक नहीं होने देते, उनको गाड़ी नहीं मिलती है। जो होटल बुक होते भी हैं, वो ममता के गुंडे खाली करा देते हैं। मैं बताना चाहता हूं कि भाजपा का कार्यकर्ता डरने वालों में से नहीं है। ममता दीदी, जितना संत्रास करना है कर लो, आपकी और भतीजे की विदाई अब सुनिश्चित है। ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक दोनों ही बीजेपी से डरे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कांति बम अकेले नहीं है, लोकसभा चुनाव 2014 के दौरान कांग्रेस को छोड़ने वाले नेताओं की फेहरिस्त लंबी है

इस असुरक्षा के कारण, वे हमारे नेताओं को होटल बुक करने और कार लेने की अनुमति नहीं देते हैं। अगर होटल बुक भी हो जाते हैं तो ममता के गुंडे उन्हें खाली करा देते हैं। मैं ममता को बताना चाहता हूं कि भाजपा कार्यकर्ता रत्ती भर भी नहीं डरते! ममता कितनी भी कोशिश कर लें, उनकी 'विदाई' तय है! आज पूरे भारत में विकास हो रहा है, लेकिन पश्चिम बंगाल ममता के कुशासन के कारण इससे वंचित है। हमारा समर्थन करें, क्योंकि यह केवल नरेंद्र मोदी की सरकार है जो 'सोनार बांग्ला' के सपने को साकार करने में मदद कर सकती है। 

 

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान