करीना कपूर के दूसरे बेटे के लिए सारा अली खान ने गिफ्ट में क्या लिया? देखें वीडियो

By रेनू तिवारी | Feb 25, 2021

हाल ही में बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। अपने भाई से मिलने के लिए उनकी बड़ी बहन सारा अली खान ने स्पेशल तैयारी की है। सारा अली खान को आज मुंबई में देखा गया, करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे के लिए उपहार लेते हुए। करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। नवजात के नाम की घोषणा होना बाकी है। इंटरनेट पर राउंड करते हुए एक वीडियो में, सारा को परिवार के नये सदस्य के लिए उपहार ले जाते देखा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान 

 वीडियो में सारा को एक ऑलिव प्लेशूट पहने और अपनी कार से बाहर निकल रही हैं उन्हें हाथ मैं तोहफे वाला बैग ले जाते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने पपल्स के साथ भी बातचीत की और उन्हें बधाई देते हुए उन्हें जवाब दिया। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। उनका भाई इब्राहिम अली खान भी है। सारा ने सैफ और करीना के पहले बेटे तैमूर अली खान के साथ एक करीबी बॉन्डिंग साझा की। रक्षा बंधन के अवसर पर तैमूर के साथ प्रियंका की तस्वीर साझा करने से लेकर उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर छोटी-छोटी शुभकामनाएं देने तक, सारा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

प्रमुख खबरें

Rahul Gandhi पर कार्रवाई की मांग करते हुए देश के कई वाइस चांसलर हुए एकजुट, इस बात से खफा होकर लिखा खुला खत

Jharkhand में ED का बड़ा एक्शन, नोटों का अंबार मंत्री के पीएस के घर मिला

भाजपा ने आयोग से निकम को ‘बदनाम’ करने के लिए वडेट्टीवार के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया

Southern Lebanon में इजराइली हमले में चार नागरिकों की मौत: मीडिया