Maggi fan Akhilesh: जब रास्ते में मैगी खाने के लिए रुके अखिलेश, वायरल हुआ वीडियो

By अभिनय आकाश | Dec 20, 2022

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों कानपुर दौरे पर थे। उन्होंने जहां जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद अखिलेश कानपुर के उस कारोबारी के परिजन से मिलने पहुंचे जिनकी हाल में पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी। दोनों ही मुलाकात के बाद वापसी के क्रम में अखिलेश यादव ने आर्यनगर से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई के आग्रह पर गंगा बैराज स्थित मनोज निषाद की मैगी की दुकान पर रूककर मैगी खाई। इस दौरान अखिलेश ने व्यापारी का हाल चाल भी जाना।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश ने कहा कि सपा विधायक इरफान सोलंकी को झूठे आरोप में फंसाया गया है

दुकान में मैगी खाते हुए तस्वीर शेयर करते हुए अखिलेश ने ट्वीट किया कि छोटे कारोबारियों के विकास से ही, भाजपा सरकार में दम तोड़ती अर्थव्यवस्था वापस साँस ले सकती है। कारोबारियों को प्रोत्साहन की ज़रूरत है ना कि भ्रष्टाचारी छापों की। गौरतलब है कि हाल में व्यापारियों पर पड़े जीएसटी छापे का अखिलेश यादव पुरजोर विरोध कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में 'छोटी सरकार' बनाने के लिए बड़ी-बड़ी तैयारी कर रहे हैं सभी राजनीतिक दल

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि आगजनी के आरोप में जेल में बंद उनकी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी निर्दोष हैं और उन्हें फर्जी आरोपों में फंसाया गया है। यादव ने पुलिस पर सोलंकी को सलाखों के पीछे रखने के लिए उनके खिलाफ फर्जी मामलों में मुकदमे दर्ज करने और उन्हें एक अन्य मामले में फंसाने के लिए फर्जी आधार कार्ड बनवाने का आरोप लगाया। सोलंकी से जेल में मिलने गए अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा के विधायकों तथा अन्य नेताओं को आपराधिक मामलों में साजिशन फंसाना आगामी चुनाव जीतने का भाजपा सरकार का षड्यंत्र है और इस मामले में भाजपा ने अंग्रेजों को भी पीछे छोड़ दिया है। 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज