THROWBACK | जब अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर 2018 में एक ही इवेंट में साथ हुए शामिल

By रेनू तिवारी | Apr 29, 2024

ऐसी अफवाह है कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक-दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट कर रहे हैं। बॉलीवुड जोड़े की गुप्त प्रेम कहानी के बारे में बात जंगल में आग की तरह फैल गई जब उन्हें एक साथ ड्राइव और डिनर डेट पर जाते देखा गया। हालाँकि इन दिनों इन दोनों की एक साथ तस्वीरें खींचे जाने की संभावना बहुत अधिक है, लेकिन पहले ऐसा नहीं था। अब, कथित जोड़े की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो गई है, जिसमें उन्हें मनीष मल्होत्रा द्वारा आयोजित एक बॉलीवुड कार्यक्रम में भाग लेते देखा जा सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: Karan Johar को Gold House में किया जाएगा सम्मानित, साथ होनें कई अन्य विदेशी सितारे, जानें क्यों दिया जा रहा है भारतीय फिल्म निर्माता को सम्मान


एक ही समारोह में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की पुरानी तस्वीरों पर एक नज़र डालें

कुछ समय पहले रेडिट पर अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की दो तस्वीरें शेयर की गई थीं। पुरानी तस्वीर में, ड्रीम गर्ल 2 अभिनेत्री को अपने बी-टाउन बेस्टीज़, शनाया कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। स्टार-स्टडेड इवेंट के लिए, पांडे नीले और सफेद रंग के ऑफ-शोल्डर मैचिंग टॉप के साथ एक छोटी स्कर्ट के साथ गए। जहां तक द आर्चीज़ एक्ट्रेस की बात है तो उन्होंने हरे रंग की पैंट के साथ सफेद टॉप पहना था, जबकि शनाया फ्लोरल लेयर्ड ड्रेस में क्यूट लग रही थीं। लेकिन जिस चीज़ ने इंटरनेट पर चर्चा बटोरी, वह थी आशिकी 2 की एक झलक, जो तस्वीर के कोने में ड्रिंक का गिलास लेकर खड़ा है और पार्टी में किसी से बात कर रहा है।


एक अन्य तस्वीर में, आदि ने अपने दोस्तों, अर्थात् सोनाक्षी सिन्हा, रिया चक्रवर्ती, डेज़ी शाह और सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ तस्वीर खिंचवाई। रात के लिए, हर किसी को कैज़ुअल कपड़े पहने देखा जा सकता है। जहां कपूर ने मैरून टी-शर्ट और काली पैंट पहनी थी, वहीं हीरामंडी अभिनेत्री सोनाक्षी ने सादे छोटे काले रंग की पोशाक पहनी थी।

 

इसे भी पढ़ें: Irrfan Khan Death Anniversary | पान सिंह तोमर से हिंदी मीडियम तक, इरफ़ान खान की सबसे बेस्ट फिल्में, जिसके भुलाना असंभव


मनीष को पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में देखा जा सकता है, जबकि शाह ने काली पोशाक के नीचे एक सफेद टॉप पहना था। जहां तक बैंक चोर अभिनेत्री की बात है, रिया हरे रंग की पोशाक में चमकदार मुस्कान बिखेर रही थीं।


वोग की एक पुरानी रिपोर्ट के अनुसार, 14 अगस्त, 2018 को मनीष मल्होत्रा ​​ने अपने आवास पर अपने बी-टाउन दोस्तों के लिए भव्य पार्टी की मेजबानी की थी।


इस पार्टी में करण जौहर, जान्हवी कपूर, ईशान खट्टर, करिश्मा कपूर, प्रियंका चोपड़ा, सारा अली खान, रवीना टंडन, कियारा आडवाणी, एकता कपूर, काजोल, डायना पेंटी, कृति खरबंदा, नेहा धूपिया अंगद बेदी, अथिया शेट्टी, पुनीत मल्होत्रा, पूजा हेगड़े, नुसरत भरूचा, भूमि पेडनेकर, अनुष्का रंजन, विक्की कौशल, यूलिया वंतूर और यामी गौतम जैसे कई अन्य सेलेब्स ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 



प्रमुख खबरें

Karnataka में कथित तौर पर प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवती की चाकू मारकर हत्या

Congress मुसलमानों की तरफदारी करती है, Modi किसी से भेदभाव नहीं करते : Giriraj Singh

प्रधानमंत्री सिर्फ मंदिर-मस्जिद के बारे में बात करते हैं, महंगाई पर चुप रहते हैं: Tejashwi

छोटे हथियारों की निर्माण इकाई स्थापित करने के लिए India से बातचीत जारी : Sri Lanka के विदेश मंत्री