जब कंगना रनौत ने करण जौहर को उनके ही मुंह पर उन्हें मूवी माफिया कह डाला, VIDEO वायरल

By रेनू तिवारी | Jun 18, 2020

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। सुपरस्टार कंगना रनौत ने हमेशा बॉलीवुड में खानदानी वर्चस्व रखने वालों और भाई-भतीजावाद फैलाने वालों का विरोध किया हैं। बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे हैं जो लगातार फ्लॉप होने के बाद भी स्टार की कुर्सी पर बैठे रहते हैं  और उन्हें फिल्में मिलती रहती हैं, ऐसा इस लिए क्योंकि वह किसी स्टार के बच्चें है या रिश्तेदार। कंगना ने शुरू से ही बॉलीवुड के भाई-भतीजावाद का विरोध किया हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड में जबरदस्ती कब्जा जमाए बैठे मूवी माफियों पर निशाना साधा हैं। सुशांत की मौत को कंगना ने प्लान मर्डर कहा हैं। साथ ही इस हत्या का जिम्मेदार बॉलीवुड के पर कब्जा जमाए बैठे निर्माता और एक्टरों का ठहराया हैं।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत के मामले में करण जौहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली समेत 8 हस्तियों पर चलेगा मुकदमा

सोशल मीडिया पर इस दौरान कंगना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें कंगना निर्माता-निर्देशक करण जौहर को उनके ही मुंह पर मूवी माफिया कर रही है वो भी उन्हीं के शो में। फिल्म रंगून की रिलीज के दौरान करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में कंगना रनौत और सैफ अली खान को बुलाया था। इस दौरान रेपिड राउंड में करण ने कंगना से पूछा कि आपको इस इंडस्ट्री में बिना वजह एटिट्यूड कौन दिखाता हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि मेरे हिसाब से आप करण जौहर जो मुझे बिना वजह एटिट्यूड दिखाते हो। इस पर करण जौहर ने ऐसा कहा कि अगर तुम्हें ऐसा लगता हैं तो मैं माफी चाहता हूं। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आया सामने बॉलीवुड में बाहरी बनाम अंदरूनी विवाद

 कंगना ने इसी बातचीत के दौरान करण जौहर की खिचाई करते हुए कहा कि करण अगर मेरी कफी बायोपिक बनती हैं तो मैं तुम्हें फिल्म का माफिया बनाउंगी।  आप मूवी माफिया हो जो इंडस्ट्री के बाहर ये आये टैलेंट को बर्दाश्त नहीं कर पाते। कंगना के साथ करण ने कॉफी बिद करण का शूट 2017 में किया था। इसके बाद दोनों के बीच शो के बाद काफी बहस भी हुई थी। कंगना ने करण पर भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था।

प्रमुख खबरें

Guru Gochar 2024: गुरु का राशि परिवर्तन इन 3 राशियों को मिलेगा भर-भर के कष्ट

Vladimir Putin के खतरनाक इरादे, पश्चिमी देशों के खिलाफ परमाणु अभ्यास करेगा रूस

पुलिस हिरासत से भागा खुंखार अपराधी, दिल्ली के लोधी कॉलोनी में हत्या के आरोप में थाने में बंद था

Sikkim Elections 2024: पूर्व सीएम चामलिंग ने राज्य में लगाया कुशासन का आरोप, कहा- यह आखिरी मौका