जब न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में केएल राहुल और मनीष पांडे ने की कन्नड़ में बात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 12, 2020

बेंगलुरू। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान कर्नाटक के दो खिलाड़ियों लोकेश राहुल और मनीष पांडे ने बल्लेबाजी करते हुए कन्नड़ में बात की जिससे राज्य के क्रिकेट प्रेमी काफी खुश हैं। माउंट मोनगानुई में खेल के अहम पड़ाव के दौरान मैदान पर लगे माइक के जरिए राहुल और पांडे की बातों का प्रसारण हुआ। भारत यह मैच हार गया। मैच के प्रसारण के दौरान ‘बारथीरा’ (क्या तुम आओगे), ‘ओडी ओडी बा’ (आओ दौड़ो), ‘बेडा बेडा’ (नहीं नहीं) और ‘बा बा’ (आ जाओ) जैसे शब्द सुनाई दिए जिन्हें सुनकर दुनिया भर के कन्नड़ भाषी काफी खुश होंगे।

इसे भी पढ़ें: धैर्य की कमी थी, हम जीत के हकदार नहीं थे: कोहली

राहुल ने 112 जबकि पांडे ने 42 रन की पारी खेली। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 107 रन जोड़े जिससे भारत सात विकेट पर 296 रन बनाने में सफल रहा। पांडे ने अपनी स्कूल शिक्षा बेंगलुरू में हासिल की जबकि राहुल का परिवार राज्य के तुमाकुरु का रहने वाला है। राहुल ने बाद में अपनी उच्च शिक्षा यहां जैन विश्वविद्यालय से प्राप्त की। न्यूजीलैंड ने तीसरे वनडे में भारत को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 3-0 से क्लीनस्वीप किया।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल को मिल जाएगी जमानत? ED ने कोर्ट को बताया, आरोपी के खर्च पर 7 स्टार होटल में रुके थे दिल्ली के CM

BJP में शामिल हुईं राधिका खेड़ा, कांग्रेस नेताओं पर लगाए थे गंभीर आरोप, शेखर सुमन भी हुए भगवामय

क्या है सिख फॉर जस्टिस, क्यों भारत ने लगाया इस संगठन पर बैन, AAP पर लगे आतंकी गुट से संबंधों के आरोप

Prabhasakshi Newsroom | अयोध्या का राम मंदिर बेकार है, मंदिर का पूरा नक्शा खराब है..., समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव के बयान से खड़ा हुआ विवाद