विराट कोहली ने क्यों किया दीपिका के साथ एड करने से इंकार?

By आकांक्षा तिवारी | Mar 27, 2018

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लोगों के बीच हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। इसका कारण कभी उनकी शानदार बल्लेबाजी है, तो कभी उनका आक्रामक अंदाज़। इसके अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी और अपने हनीमून को लेकर भी उन्होंने ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरीं। वहीं इन दिनों यह क्रिकेटर एक बार फिर, अख़बार से लेकर टीवी तक मीडिया की हेडलाइन्स बना हुआ है, लेकिन इस बार वजह अनुष्का या फिर उनकी बैटिंग नहीं, बल्कि दीपिका पादुकोण हैं।

दरअसल, कप्तान कोहली ने बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ एक विज्ञापन शूट करने से इंकार कर दिया है। आज के वक़्त में विराट और दीपिका दोनों ही अपने-अपने प्रोफ़ेशन में एक सफ़ल ब्रांड हैं। यही ख़ास वजह थी कि अगर इन दोनों को एड में एक साथ लाया जाता, तो इससे रॉयल चैलेंजर्स बेंग्लुरू को बहुत बड़ा मुनाफ़ा होता। पर विराट ने ऐसा नहीं किया और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन साझा करने से मना कर दिया।

 

ख़बरों के मुताबिक, विराट-दीपिका के एड शूट को लेकर, आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बेंग्लुरू की टीम और एक ट्रैवल कंपनी के बीच 11 करोड़ रुपये की डील की गई थी। हालांकि, विराट को विज्ञापन से कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि ट्रैवल कंपनी की ओर से ब्रांड एंबेसडर दीपिका पादुकोण हैं और ये एड उन्हें उनके साथ शूट करना है, वैसे ही उन्होंने विज्ञापन शूट करने से मना कर दिया। वहीं जब विराट से ऐसा करने की वजह पूछी गई, तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ़ इंकार कर दिया, जिसके बाद से कयासों का सिलसिला जारी है।

 

बताया जा रहा है कि विराट के इस फ़ैसले से आरसीबी को लगभग 11 करोड़ रुपये का नुकसान होगा। वहीं फ्रैंचआजी के नियमों के अनुसार, कोहली को आरसीबी के सभी एड का हिस्सा बनना ज़रूरी है, क्योंकि इसके लिए कंपनी और आईपीएल टीम के बीच एक डील होती है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंग्लुरू की ओर से भी अभी इस पर कुछ नहीं कहा गया है।

 

विराट का दीपिका के साथ विज्ञापन न करने की वजह उनकी पत्नी अनुष्का थीं या फिर वजह कुछ और ही है, इस पर तो कुछ नहीं कहा जा सकता है। पर हां बॉलीवुड की नबंर वन एक्ट्रेस और धमाकेदार क्रिकेटर को एड में एक साथ देखना काफ़ी दिलस्प होता।

 

-आकांक्षा तिवारी

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज