दिल्ली में क्यों नहीं करना चाहते बॉलीवुड स्टार फिल्म की शूटिंग, सामने आयी बड़ी वजह

By रेनू तिवारी | Jan 14, 2020

 टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म बागी 3 की शूटिंग 80 प्रतिशत पूरी हो चुकी है। रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे के साथ फिल्म बागी की बाकी टीम जयपुर में शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन, फिल्म का आखिरी शेड्यूल दिल्ली में होने वाला था। सीएए/एनआरसी के विरोध प्रदर्शन, जेएनयू और जामिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में हिंसा के कारण, निर्माताओं ने दिल्ली में शूटिंग रद्द करने का फैसला किया। राजधानी दिल्ली में संवेदनशील स्थिति होने के कारण, बागी 3 की शूटिंग को जयपुर में ही करने का फैसला किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: JNU जाना दीपिका पादुकोण को पड़ा भारी, LUX ब्यूटी सोप बदल सकता है ब्रांड एम्बेसडर

दिल्ली में जिस तरह के हालात है उससे केलव बड़े बजट की फिल्म बागी 3 की शूटिंग पर ही असर नहीं पड़ा बल्कि अन्य छोटे बजट की फिल्मों ने भी दिल्ली में शूटिंग से परहेज किया है। प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव भी दिल्ली पुलिस की कार्रवाई से पहले नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर के लिए जामिया के पास शूटिंग कर रहे थे। फिल्मों के लाइन निर्माताओं ने कहा है कि उन्होंने दिन भर की शूटिंग के लिए आवेदन किया था, लेकिन नई दिल्ली और मध्य प्रदेश के जिलों में केवल दो से तीन घंटे की अनुमति मिली। पिछले महीने में, ए-लिस्टर्स अभिनीत तीन फिल्मों के साथ ऐसा हुआ है। यह भी पता चला है कि इंडिया गेट पर शूटिंग की अनुमति केवल गणतंत्र दिवस के बाद दी जाएगी। कई सुरक्षा कारणों के कारण फिल्म की शूटिंग को दिल्ली में न करने का फैसला किया गया हैं। 

इसे भी पढ़ें: Sooryavanshi Release Date: अक्षय कुमार और कटरीना कैफ का अगला धमाका!

आपको बता दें कि बागी, बागी 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी साबित हुई थी अब फिल्म का तीसरा पार्ट बागी 3 की शूटिंग हो रही हैं। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित बागी 3 इसी साल 6 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी।

 

प्रमुख खबरें

Apple ने भारत में मजबूत दोहरे अंकों की वृद्धि हासिल की : CEO Tim Cook

Delhi में लोकसभा चुनाव प्रचार में समन्वय बढ़ाने के लिए आप-कांग्रेस ने बनाई समिति

अभिव्यक्ति की आजादी, जनसुरक्षा के बीच संतुलन होना चाहिए: अमेरिकी विवि में प्रदर्शन पर भारत

Salman Khan के आवास के बाहर गोलीबारी के आरोपी की मौत, न्यायिक जांच शुरू