सलमान खान आखिर शादी क्यों नहीं कर रहे? वजह जानकर भर जाएंगी आपकी आखें

By रेनू तिवारी | Feb 14, 2020

सलमान खान की शादी कब होगी यह सवाल सलमान खान के जिंदगी से इस तरह जुड़ गया है जैसे नदी के साथ किनारा। कोई भी इंटरव्यू हो या इवेंट हो यहां तक की बॉलीवुड के सेलेब्स के साथ कोई गपशप हो, हर कोई सलमान खान से ये सवाल पूछता है कि आप शादी कब करोगे। सलमान खान कई बार इस सवाल पर मुस्कुराकर निकल जाते है, तो कई बार नाराज भी हो जाते हैं। कई बार सलमान खान बड़ी ही चलाकी से इस सवाल का जवाब घुमा फिरा कर दे देते हैं। एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि आखिर उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की?

इसे भी पढ़ें: Love Aaj Kal Movie Review: प्यार को कॉम्प्लिकेटेड बनाने में चूक गये इम्तियाज अली

एक वरिष्ठ पत्रकार ने सलमान खान के साथ खास बातचीत की और उनसे पूछा कि सलमान अभी तक आपने शादी आखिर क्यों नहीं की। क्या कोई लड़की आपको पसंद नहीं आयी या कारण कुछ और है?   इस सवाल का जवाब सलमान खान ने बहुत ही शालिनता के साथ देते हुए कहा कि मैं अभी शादी इस लिए नहीं कर रहा हूं क्योंकि मेरे ऊपर कई सारे केस चल रहे हैं। एक केस काले हिरण को मारने को लेकर जोधपुर कोर्ट में चल रहा हैं और एक हिट एंड रन का केस मुंबई में चल रहा है। मैं नहीं चाहता कि इस केस में मुझे सजा हो। ये केस कितने दिन तक चलेगा इसके बारे में भी ज्यादा नहीं बता सकता। मैं और मेरी पूरी टीम इस केस से बरी होने के लिए पूरा प्रयास कर रहे हैं लेकिन आप सोचिए मैं अभी शादी कर लेता हूं और मेरे बच्चे हो जाते हैं और फिर जाकर इस केस में मुझे सजा मिल जाती हैं तो क्या करूंगा मैं? मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चे और मेरी पत्नी मुझे जेल में मिलने आये और मेरा बच्चा मुझे जेल में बंद देखें। मैं इस सब केस में बरी होने के बाद ही शादी करने के बारे में सोचुंगा।

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म लव आज कल बनाने से पहले इम्तियाज अली ने लिया था कार्तिक आर्यन का Relationship Test

आपको बता दें कि सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई बड़ी अदाकाराओं के साथ नाम जुड़ चुका है। जिसमें से संगीता बिजलानी ऐसी एक्ट्रेस थी जिनके साथ बात शादी तक पहुंची थी लेकिन ये शादी टूट गई। इस शादी के टूटने के बाद सलमान खान का नाम काफी दिनों तक किसी के साथ नहीं जुड़ा लेकिन फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर एक बार फिर एश्वर्या राय के लिए सलमान खान का दिल धड़क उठा। सलमान खान और एश्वर्या के प्यार का अंत कैसे हुआ इसके बारे में तो हर कोई जानता है। इस समय कथिक तौर पर कहा जाता है कि लूलियां वंतूर को सलमान खान डेट कर रहे हैं।

 

तीन शादियां करने के बाद भी आज अकेली क्यों हैं एंजेलिना जोली?

 

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis