सिद्धार्थ शुक्ला ही क्यों जीतेंगे Bigg Boss 13 की ट्रॉफी? पहले हफ्ते से ही ये है उनका गेम प्लान

By रेनू तिवारी | Dec 12, 2019

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं। सिद्धार्थ शुक्ला जब से बिग बॉस के घर में आये हैं तब से सुर्खियों में बने हुए है। पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने लोगों से दोस्ती की और अपनी एक टीम बनाई। फिर सिद्धार्थ ने अपना गेम बदला और घर में अपनी एक एंग्री मैन की छवी बनाई। सिद्धार्थ शुक्ला सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट इस लिए है क्योंकि उन्होंने घर में अपना असली चेहरा पहले दिन से ही दिखाया। घर में सिद्धार्थ शुक्ला की दुश्मन रश्मि देसाई है क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि का पंगा घर के बाहर से ही चल रहा है। 

सिद्धार्थ शुक्ला का ज्यादा झगड़ा रश्मि देसाई से ही होता है वह अकसर उनकों चिढ़ाते नजर आते हैं। कट्टर दुश्मनी होने के बाद भी दर्शक सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। रोमांटिक वीडियो वालें टास्क में दोनों का जो वीडियो बना था वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि के सामने आया अरहान की शादी और बच्चे का सच, सलमान ने गुस्से में खोले राज

रोमांटिक वीडियों के अलावा दोनों का अकसर घर में झगड़ते ही देखा जाता है। सिद्धार्थ शुक्ला के कनेक्शन की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला की शुरूआत में एक टीम थी जिसमें आसिम, आरती, आबू शामिल थे। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शेवाली जरिवाला और हिमांशी खुराना भी शामिल हो गई थी। लेकिन आसिम रियाज से झकड़े के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की टीम बिखर गयी। 

सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम की लड़ाई में पारस ने अपना गेम खेला और सिद्धार्थ शुक्ला से दोस्ती कर ली। आसिम और सिद्धार्थ अलग-अलग हो गये। घर में एक बार फिर तीन टीम बनी पहली में  सिद्धार्थ शुक्ला, पारस, माहिरा और शहनाज थे, दूसरी में आसिम, शेफाली, हिमांशी और भाउ, तीसरी में रश्मि देसाई, देवोलीना विशाल, आरती अपने लिए खेल रही थी। 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आती है। सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के साथ एकदम बच्चों की तरह रहते हैं। सना को भी सिड की कंपनी में रहना काफी पसंद हैं। घर में सना पर कोई इस लिए भरोसा नहीं करता क्योंकि वह टीम के लिए नहीं खेलती। वह अपने दोस्तों के लिए खेलती हैं। सना के घर में पारस और सिद्धार्थ अच्छे दोस्त हैं इस लिए सना इनकी टीम में ही रहती हैं। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सलमान ने Weekend Ka Vaar पर शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम और भाउ को किया घर से बेघर

अपने गेम प्लान के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि से दोस्ती करने की भी कोशिश की लेकिन रश्मि में खुल कर उनकी दोस्ती का विरोध किया। सिद्धार्थ शुक्ला के अनुसार रश्मि के लिए उन्होंने जले हुए पराठे बनाए औऱ अपनी खुंदक निकाली। लग्जरी बजट से रश्मि और विशाल ने सिद्धार्थ शुक्ला की कैप्टनसी पर सवाल उठवाने के लिए पास्ता भी चोरी किया था। 

सिद्धार्थ शुक्ला फिलहाल बीमार है और पारस के साथ सीक्रेट रूम में हैं। वहां से वह पूरा गेम देख रहे हैं। जल्द ही वह एक बार फिर घर में वापसी करेंगे। 

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 में हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला भारतीय टेलीविजन अभिनेता और मॉडल हैं। उन्होंने अपने टीवी करियर शुरुआत 2008 के शो बाबुल का आंगन छूटे ना से की थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने लव यू जिंदगी, बालिका वधु और दिल से दिल तक सीरीयल में शानदार एक्टिंग करके टेलीविजन की दुनिया बड़ा नाम कमाया। उन्होंने रियलिटी शो झलक दिखला जा, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी में भी भाग लिया। फिलहाल वह बिग बॉस 13 के घर में हैं। 2014 में सिद्धार्थ शुक्ला अलिया भट्ट और वरूण धवन की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में सहायक भूमिका से अपने फिल्म करियर की शुरुआत की।

प्रमुख खबरें

आरएसएस को कदम उठाना चाहिए, सिर्फ बात नहीं करना चाहिए: संजय सिंह ने मणिपुर पर भागवत के बयान पर कहा

जानें कौन है दिव्या देशमुख? विश्व जूनियर शतरंज चैंपियनशिप का खिताब किया अपने नाम

मुख्यमंत्री बनते ही परिवार के तिरुपति मंदिर पहुंचे नायडू, बोले- हिन्दू धर्म की अखंडता की रक्षा करूंगा

Nagpur Factory Blast: नागपुर की फैक्ट्री धमाके से 5 लोगों की मौत, गडकरी बोले- मेरी कोई स्वागत यात्रा नहीं नकलेगी