सपा नेता ने भागवत से पूछा, चुनाव के वक्त ही क्यों याद आता है राम मंदिर निर्माण

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 20, 2018

बलिया। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा में विरोधी दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत पर पलटवार करते हुए कहा है कि चुनाव के कुछ माह पहले ही उनको राम मंदिर की याद क्यों आती है। चौधरी ने शुक्रवार रात पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत को एक बार फिर राम मंदिर की याद आ गई है। संघ और भाजपा समर्थक संत भी मंदिर को लेकर फिर से माहौल गरमाने लगे हैं। उन्होंने सवाल किया कि चुनाव के ऐन वक्त पहले ही इनको राम मंदिर की क्यों याद आ रही है। पिछले दो वर्ष यह खामोश क्यों रहे। 

उन्होंने कहा कि भगवान राम मर्यादा पुरुषोत्तम हैं और आस्था के प्रतीक हैं। वह स्वयं भाजपा को बर्बाद करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा हर मसले पर पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुई है। किसी भी वादे को पूरा नही कर पायी है। कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर है। डीजल एवं पेट्रोल की बढ़ती कीमत से जनता कराह रही है। इसके कारण जनता में भाजपा की लोकप्रियता बहुत तेजी के साथ खत्म हो रही है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर आम लोगों का ध्यान देश के बुनियादी समस्याओं से हटाने के लिये एक बार फिर भाजपा एवं उसके सहयोगी राम मंदिर का मसला गरमा रहे हैं।

प्रमुख खबरें

TMC नेता के हिंदुओं को भागीरथी में डुबोने वाले बयान पर बोले PM मोदी, बंगाल में हिंदू दोयम दर्जे के नागरिक क्यों बन गए हैं?

BJD को पटनायक की वापसी का भरोसा, वीके पांडियन बोले- ओडिशा विधानसभा में एक अंक भी पार नहीं करेगी बीजेपी

Pakistan: गिलगित-बाल्टिस्तान में कैसे हुई 20 लोगों की मौत? कई लोगों की हालत गंभीर

डरो मत, भागो मत, अमेठी छोड़कर रायबरेली से नामांकन भरने पर पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तंज