हनीमून पर पहनी गयी काजल अग्रवाज की बैकलेस रेड ड्रेस चर्चा मे क्यों? जानें कितनी है कीमत

By रेनू तिवारी | Nov 27, 2020

सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को अपने प्रेमी गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। कालज की शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। काजल अग्रवाल शादी के बाद मालदीव हनीमून पर गयी थी। काजल अग्रवाल की शादी के बाद फैंस उनके हनीमून  की तस्वीरें देखने के लिए काफी एक्साइटिड थे। फीमेल फैंस उनके लुक को देखना चाहती थी। 

इसे भी पढ़ें: भाई और बेटे को साथ लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं सनी देओल, सामने आयी तगड़ी जानकारी 

कालज अग्रवाल ने मालदीव की सबसे पहली तस्वीर एक ब्लैकलेस रेड ड्रेस में डाली थी, जो काफी ज्यादा पसंद की गयी। मालदीव में कैरी किए इस लुक को लोगों ने काफी पसंद किया था। इंटरनेट पर वायरल हो रही ये ड्रेड आपके अनुसार कितनी कीमत की हो सकती हैं? नहीं पता तो आज हम आपको बताते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: पति जीन गुडइनफ के साथ बर्फ से खेल रही हैं प्रीति जिंटा, शेयर की हॉलीडे की तस्वीरे  

काजल अग्रवाल ने रेड बैकलेस जो ड्रेस पहनी है वो सेमी-शियर ड्रेस है जिसकी कीमत 140 पौंड यानी 13 हजार रुपए है। Rat and Boa ब्रांड की ये रेड ड्रेस कालज पर बहुत खूबसूरत लग रही थी। लाल रगं की इस बैकलेस ड्रेस पर उन्होंने कानों में रेड कलर के ही इयरिंग कैरी किए थे और पैरे में नॉर्मल फ्लोटर्स पहले थे। उन्होंने धूप के कारण चहरे पर ज्यादा मेकअप भी नहीं किया था। सिर पर उन्होंने एक राउंड हैट यूज की थी जो उस ड्रेस पर काफी कूल लग रही थी। ड्रेस की कीमत के बारे में आजतक ने अपने एक आर्टिकल में खुलासा किया हैं।  


 हनीमून से वापस आने के बाद अब काजल अग्रवाल फिर से अपने काम पर लौट रही है। उन्होंने अपनी साइन की गयी फिल्मों की शूटिंग को पूरा कर रही हैं। 


प्रमुख खबरें

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की

Jindal Stainless क्षमता बढ़ाकर 42 लाख टन करने के लिए 5,400 करोड़ रुपये का निवेश करेगी