खाने में तीनों टाइम पत्नी बनाती थी मैगी, गुस्से में पति ने दे दिया तलाक, कोर्ट पहुंचा मामला

By निधि अविनाश | May 30, 2022

शादी के बाद वर्किंग कपल ऑफिस को लेकर हमेशा काम में व्यस्त रहते है और जब फ्री होते है तो घर के कामकाज में भी पति और पत्नी को मिलकर काम करना पड़ता है। इसी को देखते हुए एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। मैसूर में एक पति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया क्योंकि उसकी पत्नी केवल खाने में मैगी बनाती थी। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना है, एक मैगी के कारण पति-पत्नी का तलाक हो गया।

इसे भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर कांग्रेस ने कहा, पंजाब सरकार को बर्खास्त किया जाए

इंग्लिश वेबसाइट द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक,  प्रधान जिला एंव सत्र न्यायालय में जज एमएल रघूनाथ ने शुक्रवार को इस केस पर सुनवाई की। कपल ने इस छोटी सी बात को लेकर कोर्ट की मदद ली । कोर्ट में पति ने बताया कि उसकी पत्नी को मैगी के अलावा खाने में कुछ भी बनाना नहीं आता है। वो ब्रेकफास्ट में भी मैगी बनाती है, लंच में भी मैगी बनाती है और रात को डिनर में भी मैगी बनाती है।यहां तक कि वो राशन में भी इंस्टेंट नूडल्स ही खरीदकर लाती है। इस केस का नाम ही 'मैगी केस' रख दिया।

ऐसे हुआ दोनों का तलाक

हालांकि दोनों का आपसी सहमति से तलाक हो गया है। बता दें कि कोर्ट ने दोनों के बीच के इस मसलें को सुलझाने की बहुत कोशिश की। रघूनाथ ने बताया कि, कोर्ट ने सबसे पहले दोनों कपल को रियूनाइट करने की कोशिश की और कहा कि लोग पुरानी बातों को भूलकर नई जिंदगी की शुरूआत करते हैं। उन्होंने बताया कि 800-900 केसों में से 20-30 केस तो कोर्ट सुलझा ही देती है। इससे पहले लोक अदालत में 110 केसों में से 32 केसों को सुलझा दी दिया गया था। 

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar