Kanguva Box Office Prediction | बाहुबली, पुष्पा और केजीएफ जैसी बड़ी फिल्मों को मात देगी एक्शन मूवी कांगुवा? हॉलीवुड के विजुअल एक्सपीरियंस का मिलेगा अनुभव

By रेनू तिवारी | May 06, 2024

कांगुवा इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी और धमाकेदार फिल्म होने वाली है। मेकर्स इस फिल्म के जरिए दर्शकों को एक अलग तरह का विजुअल एक्सपीरियंस देना चाहते हैं। इस फिल्म में बॉबी देओल एक विलेन की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सूर्या एक बहादुर योद्धा की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। इस फिल्म में रियल लोकेशंस पर जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं। 350 करोड़ रुपये में बन रही इस फिल्म को एक्शन सीन और भी दिलचस्प बना देंगे।


फिल्म में हॉलीवुड स्टाइल का एक्शन होगा

कांगुवा एक बड़ी फिल्म होने वाली है, इसलिए निर्माताओं ने बिना किसी समझौता के एक्शन और सिनेमैटोग्राफी जैसे तकनीकी विभागों के लिए हॉलीवुड विशेषज्ञों को बुलाया है। यह बात सुनिश्चित करती है कि फिल्म में अगले स्तर का एक्शन होगा। नाग अश्विन की कल्कि 2898 ई. के बाद कांगुवा इस साल की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है। ऐसे में एक सिनेमाई मास्टरपीस को दर्शकों के सामने लाने के लिए मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. कंगुवा की दुनिया वास्तविक और ठोस होगी और दर्शकों को एक नया दृश्य अनुभव देगी। मानवीय भावनाएं, शक्तिशाली प्रदर्शन और पहले कभी नहीं देखे गए बड़े पैमाने के एक्शन दृश्य फिल्म का मूल होंगे।


फिल्म की कहानी 1000 साल का सफर तय करेगी

हाल ही में मेकर्स ने सूर्या के साथ केरल और कोडाइकनाल के जंगलों में एक अहम सीन शूट किया है। पिछले अक्टूबर में, निर्माताओं ने तीन सप्ताह के शेड्यूल के लिए बैंकॉक में शूटिंग की थी। एक्शन सीन्स को बेहतर बनाने के लिए मेकर्स ने खास कैमरों का इस्तेमाल किया है। फिल्म दो अलग-अलग युगों की कहानी बताती है, इसलिए कहानी अतीत और वर्तमान में घटित होगी, जिसमें 1000 साल की कहानी दिखाई जाएगी। निर्माताओं ने इस बात का ध्यान रखा है कि दोनों समय को दर्शकों के सामने खूबसूरती से पेश किया जा सके ताकि यह उनके लिए एक यादगार अनुभव बन जाए।


फिल्म के बारे में

आपको बता दें कि शिवा ने फिल्म के लेखन से लेकर निर्देशन तक का काम संभाला है। इस फिल्म में सूर्या, बॉबी देओल, जगपति बाबू और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने दिया है। सिनेमैटोग्राफी वेट्री पलानीसामी ने की है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

प्रमुख खबरें

मारपीट की घटना का सीसीटीवी फुटेज ‘गायब’ कर दिया गया है : मालीवाल

Aam Panna Recipe: गर्मी में कच्चे आम की मदद से बनाएं जा सकती हैं ये ड्रिंक्स

Kashmir में आतंकवादी हमलों में पूर्व सरपंच की हत्या, दपंती घायल

Delhi Police घटना के नाट्य रूपांतरण के लिए बिभव को रविवार को मुख्यमंत्री आवास ले जा सकती है