क्या पंत की टीम में होगी वापसी ? KL राहुल बोले- यह मेरे बस में नहीं है

By अनुराग गुप्ता | Jan 25, 2020

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट गवाकर टीम इंडिया को 204 रन का लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में टीम इंडिया ने एक ओवर पहले ही मैच जीतकर न्यूजीलैंड को धूल चटा दी। इस मुकाबले में जीत दर्ज करने के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल (केएल राहुल) ने कहा कि वह टीम में मिली नई जिम्मेदारी का लुत्फ उठा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: विकेटकीपिंग से बल्लेबाजी में मदद मिली: केएल राहुल

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई 3 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में ऋषभ पंत चोटिल हो गए थे, जिसके बाद लोकेश राहुल को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंपी गई थी और उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया भी। 

क्या टीम में वापस आएंगे पंत ?

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब लोकेश राहुल से ऋषभ पंत की टीम में वापसी से जुड़ा हुआ सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह उनका काम नहीं है। इसके बाद पत्रकार ने राहुल से पूछा कि क्या आपको लगता है कि पंत टीम में वापस आएंगे ? या फिर इस सीरीज में खेलेंगे ? इस पर राहुल ने कहा कि यह मेरे बस में नहीं है।

 इसे भी पढ़ें: कप्तान विराट कोहली ने राहुल की तारीफ में कहा- अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली

प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोकेश राहुल ने कहा कि एक बल्लेबाज के तौर पर 20 ओवर तक विकेटकीपिंग करने के बाद आपको पिच का अंदाजा लग जाता है कि पिच पर कैसा शॉट खेलना है। मैं इस जिम्मेदारी का लुत्फ उठा रहा हूं।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला