क्या नागा चैतन्य के साथ फिर काम करेंगी सामंथा? अभिनेता ने इंटरव्यू में दिया ये जवाब

By रेनू तिवारी | Aug 01, 2022

अनुष्का शेट्टी और प्रभास की जोड़ी को अगर छोड़ दिया जाएं तो दक्षिण फिल्मों में सामंथा और नागा चैतन्य की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को सबसे ज्यादा पसंद था। पर्दें की इस जोड़ी को लोगों ने इतना प्यार दिया कि दोनों ने पर्दे के प्यार को निजी जिंदगी में उतार लिया और एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी कर ली। दोनों की शादी शानदार तरीके से हुई लेकिन अफसोस चार साल बाद दोनों के रिश्ते का अंत हो गया। सामंथा और नागा चैतन्य ने चार साल साल साथ रहे और आखिर में उन्होंने अपने तलाक की घोषणा की। तलाक किसी भी कपल के लिए आसान प्रक्रिया नहीं होती हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: ज्यादा मशहूर तो नहीं हुई लेकिन बहुत अच्छे सबजेक्ट पर बनीं है ZEE5 की यह फिल्में, एक बार जरूर देखें


मीडिया ने कई बार सितारों से तलाक के कारण पूछे लेकिन यह जोड़ा हमेशा इन सवालों को टाल कर चला गया और कहा कि यह हमारा व्यक्तिगत मेटर हैं। लगभग एक साल से अधिक का समय हो गया है दोनों को अलग हुए अपने अपने जीवन में दोनों आगे बढ़ चुके हैं। जहां समंथा अपनी हॉटनेस से तहलका मचा रही हैं वहीं चैतन्य आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा में नजर आने वाले हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म रिलीज होते ही जान्हवी कपूर ने करवाया सुपरबोल्ड फोटोशूट, बिना ब्रा के शेयर की तस्वीरें


सिद्धार्थ कन्नन के साथ अपनी हालिया बातचीत के दौरान, नागा चैतन्य से पूछा गया कि क्या वह कभी अपनी पूर्व पत्नी सामंथा के साथ फिल्मों में काम करेंगे। जिस पर लाल सिंह चड्ढा अभिनेता ने हंसते हुए जवाब दिया कि यह काफी क्रेजी होगा। लेकिन ये मैं नहीं जानता, केवल यूनिवर्स ही जानता है। देखते हैं आगे क्या होता है। 


आपको बता दें कि हाल ही में 'कॉफी विद करण 7' में करण के साथ सामंथा भी आयी थी। सामंथा से जब करण ने नागा चैतन्य के साथ उनके संबंधों के बारे में बात कि तो सामंथा ने ज्यादा तो नहीं लेकिन इस बात का खुलासा जरूर किया था कि नागा के साथ उनके संबंध अच्छे नहीं रहे हैं। 


प्रमुख खबरें

Health Tips: बच्चों में दिख रहे ये लक्षण तो हो जाएं सतर्क, हो सकता है ल्यूकेमिया का संकेत

आप को यकीन है कि शीर्ष अदालत केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने की अनुमति देगी:भारद्वाज

America: बाइडन ने प्यूर्टो रिको में डेमोक्रेटिक पार्टी का प्राइमरी चुनाव जीता

International Dance Day: हर साल 29 अप्रैल को मनाया जाता है इंटरनेशनल डांस डे, जानिए कैसे हुई इसकी शुरूआत