Oscars 2022 में थप्पड़ कांड के बाद से गायब थे Will Smith, अब करने जा रहे है वापसी, क्या फिर से मिलेगा जनता का प्यार?

By रेनू तिवारी | Nov 29, 2022

कॉमेडियन क्रिस रॉक को ऑस्कर 2022 में थप्पड़ मार कर विवादों में घिरे हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। क्रिस रॉक को स्टेज पर जाकर थप्पड़ मारने की घटना ने सभी को हैरान कर दिया था। शुरूआत में तो लग रहा था कि यह एक मजाक हैं लेकिन जब पूरी वीडियो और विवाद सामने आया तब इस घटना पर एक्शन भी लिया गया। इसके लिए स्मिथ ने सबसे सामने माफी भी मांगी थी। हॉलीवुड स्टार को बाद में अकादमी द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया, भले ही उन्होंने उस रात बाद में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता।

 

इसे भी पढ़ें: The Kashmir Files | इजरायली फिल्ममेकर नादव लपिड को विवेक अग्निहोत्री ने दिया करारा जवाब, कहा-सच खतरनाक होता है

 

उस विवाद के बाद विल स्मिथ की छवि खराब हुई थी। उनकी लोकप्रियता को दागदार कर दिया, अब लगभग सालभर बाद अभिनेता वापसी कर रहे है और काफी अनिश्चित है कि क्या लोग स्मिथ को उस घटना के बाद पहले की तरह ही प्यार करेंगे? जैसे वे विवाद से पहले करते थे। 54 वर्षीय अभिनेता अपनी आगामी फिल्म इमैन्सिपेशन की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म मूल रूप से मई में रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में ऑस्कर विवाद के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था।

 

इसे भी पढ़ें: Chetan Bhagat के कमेंट से तिलमिला गयी Urfi Javed, कर दिया ये Screenshot शेयर


मुक्ति गॉर्डन नाम के एक गुलाम पर आधारित है, जिसे लोकप्रिय संस्कृति में व्हीप्ड पीटर के नाम से जाना जाता है। टिट्युलर चरित्र विवादास्पद तस्वीरों का विषय था जिसने अपने जीवन के दौरान जिस तरह के आघात और उथल-पुथल का दस्तावेजीकरण किया था।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar