Namo Bharat Rapid Rail में महिलाओं ने देसी गाने पर किया धमाकेदार डांस, वायरल वीडियो पर आ रहे गजब के रिएक्शन

By रितिका कमठान | Mar 27, 2024

दिल्ली मेट्रो से आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कई वीडियो नाच गाने के होते हैं तो कुछ में अश्लीलता की हदें भी पार होती है। कई वीडियो में सीट को लेकर हुए झगड़े भी काफी वायरल होते है। मगर अब एक वीडियो नमो भारत रैपिड रेल का भी वायरल हो रहा है।

 

इंटरनेट पर इस वीडियो ने धूम मचा दी है। ये क्लिप रैपिड रेल में यात्रा कर रही महिलाओं का है जो देसी परिधान में दिख रही है। मेट्रो में सभी महिलाएं देसी गाने पर नाचती और गाती दिख रही है। इस वायरल वीडियो को मोदीनगर वाले कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है। इंटरनेट पर रैपिड मेट्रो का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कोच में महिलाएं सूट, सलवार पहने हुए देसी गाने पर नाचती दिख रही है। 

 

बता दें कि ये वीडियो देश की पहली नमो भारत रैपिड रेल का है, जिसमें महिलाओं की टोली होली के गानों पर जमकर नाच रही है। ये भी कहा गया है कि ये डांस महिलाएं मोदीनगर स्टेशन के आसपास की है। वायरल क्लिप में महिलाएं देसी अंदाज में होली के गानों पर नाचती दिख रही है। अन्य औरतें वीडियो भी बना रही है। 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला