यातायात कर्मियों से दुर्व्यवहार कर रही महिला का वीडियो इंटरनेट पर फैला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 06, 2018

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में एक महिला द्वारा यातायात पुलिस के कर्मियों के साथ कथित रुप से दुर्व्यवहार करने की घटना इंटरनेट पर फैल गयी है। बुधवार को गीता भवन चौक के पास जब यातायात पुलिस ने महिला को बिना हेलमेट पहने स्कूटर चलाने और गलत दिशा में चलने पर रोका तो उसने बीच सड़क पर पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज की। एक अधिकारी ने उसकी इस हरकत का वीडियो बना लिया जो इंटरनेट पर फैल गया।

निरीक्षक (शहर यातायात प्रभारी) रमेश चंदर ने गुरूवार को कहा, ‘हेलमेट नहीं पहनने और गलत दिशा में स्कूटर चलान पर महिला को रोका गया था। एक महिला कांस्टेबल ने उसे रुकने का इशारा किया जिस पर उसने गालियां देनी शुरू कर दीं।’ चंदर के अनुसार महिला और पुरुष यातायात कर्मी महिला के साथ विनम्रता से पेश आ रहे थे और उन्होंने कोई भड़काऊ बात नहीं की।

वीडियो में यह महिला यातायातकर्मियों से इस फुटेज को मीडियाकर्मियों के साथ साझा करने को कहती हुई नजर आ रही है। तीसेक साल की दिखने वाली महिला यह भी कह रही है कि उसे किसी क्लास में जाना है। चंदर ने कहा, ‘पुलिसकर्मियों ने उसे दस्तावेज दिखाने को कहा लेकिन वह गालियां देती रही। हमने उससे कहा कि उसका चालान काटा जा रहा है लेकिन उसने धमकी दी। वीडियो में नजर आ सकता है कि वह पुलिसकर्मियों से कह रही है कि उसे जाने दें अन्यथा वह स्कूटर में आग लगा देगी।’ 

लोगों ने उसे समझाने बुझाने की कोशिश की। कुछ देर बाद उसकी मां भी पहुंचीं लेकिन उस पर किसी भी बात का असर नहीं हुआ। एक यातायात कर्मी वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रहा है, ‘बहन, महिला होने का फायदा मत उठाओ।’ चालान काटे जाने के बाद यह ड्रामा खत्म हुआ।

प्रमुख खबरें

IPL 2024 MI vs KKR: नहीं थम रहा मुंबई इंडियंस के हार का सिलसिला, 12 साल बाद कोलकाता ने वानखेड़े में फहराया जीत का पताका

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि