"मैं अपने भाई की मानसिक स्थिति को लेकर चिंतित हूं", Jagan Mohan Reddy पर तंज कसते हुए बोलीं वाईएस शर्मिला

By अंकित सिंह | May 06, 2024

आंध्र प्रदेश कांग्रेस प्रमुख वाईएस शर्मिला रेड्डी ने कहा कि वह अपने भाई और आंध्र के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की मानसिक स्थिति को लेकर चिंतित हैं। तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के एन चंद्रबाबू नायडू के निर्देश पर कांग्रेस में शामिल होने के आरोप पर रेड्डी की आलोचना करते हुए शर्मिला ने जानना चाहा कि उनके भाई हर चीज में चंद्रबाबू नायडू को क्यों देखते हैं। मीडिया से बात करते हुए शर्मिला ने कहा कि वह अपने भाई जगन को उपहार के रूप में एक दर्पण भेज रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Amit Shah आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में आज चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे


शर्मिला ने शीशा दिखाते हुए पूछा,"आप आईने में किसे ढूंढते हैं? क्या आप खुद हैं? या चंद्रबाबू?" जगन रेड्डी के इस आरोप पर कि चंद्रबाबू नायडू उन्हें नियंत्रित कर रहे हैं, वाईएस शर्मिला ने उन्हें अपने आरोपों के लिए सबूत दिखाने की चुनौती दी। जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआर कांग्रेस में रहते हुए उनके द्वारा चलाए गए अभियानों का जिक्र करते हुए शर्मिला ने कहा कि वह कह रहे हैं कि मैं चंद्रबाबू नायडू के निर्देश पर कांग्रेस में शामिल हुआ हूं। क्या मैंने उनके निर्देश पर 3,200 किलोमीटर की पदयात्रा की? क्या मैं उनके निर्देश पर समैक्यंध्र के लिए चली थी? क्या मैंने उनके निर्देश पर तेलंगाना में ओडारपु यात्रा की? क्या मैंने उनके आदेश पर बाय बाय बाबू अभियान चलाया था?

 

इसे भी पढ़ें: Andhra Pradesh: पवन कल्याण बोले- राजनीति 5 मिनट का नूडल्स नहीं, धैर्य की जरूरत होती है


उन्होंने वाईएस सुनीता रेड्डी पर नायडू से हाथ मिलाने का आरोप लगाने के लिए अपने भाई पर भी हमला बोला। उन्होंने पूछा कि वह सुनीता के खिलाफ आरोप कैसे लगा सकते हैं, जो अपने पिता और उनके चाचा वाईएस विवेकानंद रेड्डी, जिनकी हत्या कर दी गई थी, के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रही हैं। जगन रेड्डी ने उस वक्त को याद करते हुए उस वक्त की हत्या में तत्कालीन मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का हाथ होने का आरोप लगाया था और सीबीआई जांच की मांग की थी. लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच की कोई जरूरत नहीं है। 

प्रमुख खबरें

Manipur में गोलीबारी में झारखंड के एक श्रमिक की मौत, दो घायल

South Delhi के रेस्तरां में आग लगी, बचाव अभियान जारी

गैंगस्टर कानून के तहत मुकदमे के खिलाफ पूर्व विधायक Ajay Rai की याचिका खारिज

Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आरक्षण के खिलाफ हैं : कांग्रेस