लॉन्च हुए Xiaomi के रोबोट वैक्यूम क्लीनर, स्टीमर और Redmi Buds 5A, यहां जानें कीमत

By Kusum | Apr 25, 2024

xiaomi ने भारतीय बाजार में कई नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया है। ब्रांड ने Redmi Pad SE के साथ Redmi Buds 5a, Xiaomi रोबोट वैक्यूम क्लीनर S10 और Xiaomi गारमेंट स्टीमर लॉन्च किया है। Redmi Buds 5a की बात करें तो ये ब्रांड का सबसे सस्ता TWS है, जो ANC के साथ आता है। 


कंपनी ने इन सभी डिवाइसेस को Smarter Living & More लॉन्च इवेंट में पेश किया। Redmi Buds 5a को कंपनी ने 1499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। हालांकि, ये एक स्पेशल लॉन्च प्राइस है। यानी बाद में इस कीमत में बदलाव हो सकता है। ये डिवाइस बैस ब्लैक और टाइमलेस वॉइट कलर में आता है। इसे 29 अप्रैल से खरीदा जा सकता है। 


ये डिवाइस Xiaomi और रिलायंस के रिटेल स्टोर पर मिल जाएंगे। जाउमी रोबोट वैक्यूम क्लिनर S10 को कंपनी ने 20,999 रुपये में लॉन्च किया है। इसे आप अमेजन, फ्लिपकार्ट और Xiaomi के स्टोर से 6 मई से खरीद सकेंगे। इसका प्रीऑर्डर 29 अप्रैल से शुरू होगा। 


इसके साथ ही कंज्यूमर्स को 1000 रुपये का डिस्काउंट HDFC बैंक और एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा। Xiaomi Handheld Garment Steamer को कंपनी ने 2,299 रुपये में लॉन्च किया है। इसे भी फ्लिपकार्ट, अमेजन और जाउमी के स्टोर से 6 मई से खरीद सकेंगे। 

प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi