अखिलेश के फ्री वाले दांव पर योगी बोले, जब बिजली ही नहीं देते थे तो मुफ्त में क्या देंगे

By अंकित सिंह | Jan 01, 2022

उत्तर प्रदेश में राजनीतिक घमासान बढ़ता जा रहा है। सभी पार्टियां जनता को लुभाने की लगातार कोशिश कर रही हैं। इसी कड़ी में मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बड़ा ऐलान करते हुए सपा सरकार बनने की स्थिति में 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का ऐलान कर दिया। इसी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर प्रहार किया है। रामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के बबुआ कह रहे हैं कि मुफ्त में बिजली देंगे। उनसे पूछा जाना चाहिए कि जब सरकार में थे तो बिजली ही नहीं देते थे तो मुफ्त में क्या देंगे। योगी ने अपना तंज जारी रखते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान लोगों को भारी-भरकम बिल थमा दिया जाता था। लेकिन हमारी सरकार ने हर व्यक्ति का अधिकार उसको दिया है। उन्होंने कहा कि हमने बिजली को लेकर काफी काम किया है और हम हर घर बिजली पहुंचाने को लेकर प्रतिबद्ध है। सपा पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि पहले सरकारी नौकरियां निकलती थी तो चाचा-भतीजे का गैंग वसूली करने निकल जाता था और भर्तियां रुक जाती थी। लेकिन हमारी सरकार ने 4 लाख सरकारी नौकरियां दी है।

 

इसे भी पढ़ें: आखिर हिन्दू युवा वाहिनी का अस्तित्व क्यों हो रहा समाप्त ? कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को मिला दूसरे दलों का साथ


योगी ने रामपुरी चाकू का जिक्र करते हुए कहा कि अगर अच्छे लोगों के पास शस्त्र होगा तो देश और धर्म की रक्षा के लिए उसका उपयोग करेगा अगर ग़लत लोगों के हाथों में होगा तो लूट खसोट, ग़रीबों की और दलितों की संपत्तियों पर कब्ज़ा करने में उसका दुरुपयोग करेगा। रामपुर का चाकू जो कभी रक्षा के काम आता था। समाजवादी पार्टी की सरकार में दलितों की ज़मीनों पर गरीबों की संपत्तियों पर कब्ज़ा करने का वह माध्यम बन गया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले हर तीसरे दिन एक दंगा होता था। आज किसी भी दंगाई की हिम्मत नहीं है कि उत्तर प्रदेश में ऐसा कुछ कर सके। 

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024 के बीच कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, Arvinder Singh Lovely ने दिया अपने पद से इस्तीफा, जानें क्यों?

Iraq की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Um Fahd की गोली मारकर हत्या, पुलिस अधिकारी जाँच में जुटे

Jammu-Kashmir: गोलीबारी की घटना में ग्राम रक्षा गार्ड घायल

Kerala के कोझिकोड में ऑटो चालक की हत्या, आरोपियों तलाश शुरू