YouTuber Elvish Yadav का कबूलनामा, पार्टी में करता था सांप और सांपों के जहर की सप्लाई

By रेनू तिवारी | Mar 18, 2024

बिग बॉस ओटीटी विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उन्होंने रेव पार्टियों के लिए सांप और सांप के जहर का ऑर्डर दिया था, सूत्रों ने सोमवार को इंडिया टुडे टीवी को यह जानकारी दी। 26 वर्षीय यूट्यूबर ने यह भी कबूल किया कि वह पिछले साल नवंबर में नोएडा में एक पार्टी में मनोरंजक दवा के रूप में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से मिला था।


इससे पहले रविवार, 17 मार्च को यादव को मामले की जांच के सिलसिले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बाद में, उन्हें एक अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। विशेष रूप से, यादव नोएडा के सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में दर्ज प्राथमिकी में नामित छह लोगों में से एक थे। सपेरों के रूप में पहचाने गए पांच अन्य आरोपियों को नवंबर में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Shashi Kapoor Birth Anniversary: कभी पाई-पाई को मोहताज हो गए थे अभिनेता शशि कपूर, बेचना पड़ा था पत्नी का कीमती सामान


मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश में भाग लेने), 284 (जहर से संबंधित लापरवाही आचरण जो मानव सुरक्षा को खतरे में डालता है) और 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाही आचरण) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था।

 

इसे भी पढ़ें: Animal फिल्म के निर्देशक का जवाब सुनकर खुशी हुई: Javed Akhtar


मामले में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की कड़ी धारा 29 के तहत आरोप भी जोड़े गए। इससे पहले फोरेंसिक रिपोर्ट में पार्टी से एकत्र किए गए नमूनों में सांप के जहर की मौजूदगी की पुष्टि हुई थी। इस बीच, यादव ने मामले में शामिल होने के आरोपों से इनकार किया है।


प्रमुख खबरें

दुर्योधनों और दु:शासनों के खिलाफ श्रीकृष्ण की भूमिका में हैं पीएम मोदी, CM योगी बोले- रामभक्तों और राम द्रोहियों के बीच में चुनाव

अब विदेशों में खनिज संपत्तियों की खोज करेंगी भारत के ये संगठन

IPL 2024: फीमेल फैन ने पोस्टर पर लिखी दिल की बात, गौतम गंभीर ने दिया यूं जवाब

चिलचिलाती गर्मियों में खाएं ठंडी-ठंडी रसमलाई, नोट करें आसान रेसिपी