जरीन खान की होगी गिरफ्तारी? वारंट जारी होने की खबरें पर एक्ट्रेस के वकील ने जारी किया स्पष्टीकरण

By रेनू तिवारी | Sep 18, 2023

अभिनेत्री ज़रीन खान उन सभी गलत कारणों से सुर्खियों में आ गईं, जब धोखाधड़ी के एक मामले में कोलकाता पुलिस द्वारा उन्हें गिरफ्तारी वारंट दिए जाने की खबरें सामने आईं। इंडिया टीवी ने रविवार को अभिनेता की टीम से संपर्क किया, जिन्होंने सभी आरोपों से इनकार किया और इसे गलत संचार बताया। सोमवार को ज़रीन खान के वकील ने उनकी ओर से एक स्पष्टीकरण जारी किया और इसे "कुछ गलत संचार" का परिणाम बताया। दो पेज के स्पष्टीकरण में उल्लेख किया गया है कि खान को मामले में कलकत्ता उच्च न्यायालय द्वारा सुरक्षा दी गई है और शिकायतकर्ता लगातार मामले में सेवा से बच रहा है।


स्पष्टीकरण में आगे कहा गया है कि कार्यक्रम के आयोजक विशाल गुप्ता और उनकी पत्नी पायल गुप्ता ने अपनी प्रबंधक अंजलि अथा के माध्यम से इस कार्यक्रम को मुख्यमंत्री, खेल मंत्री के माध्यम से पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा आयोजित काली पूजा के रूप में प्रस्तुत करके अभिनेता को धोखा दिया। 

 

इसे भी पढ़ें: TIFF में हुआ Thank You For Coming का प्रीमियर, भावुक Shehnaaz Gill ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट


क्या है जरीन खान धोखाधड़ी मामला?

2018 में, वीर में सलमान खान के साथ अभिनय की शुरुआत करने वाली ज़रीन खान को कोलकाता में एक दुर्गा पूजा कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के लिए कहा गया था। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं जिसके बाद आयोजकों ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद, खान को कोलकाता पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। अभिनेता ने आरोप लगाया था कि आयोजकों ने कार्यक्रम को गलत तरीके से प्रस्तुत किया और यह कहकर उन्हें गुमराह किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री इसका हिस्सा होंगी। खान और उनकी टीम को बाद में पता चला कि यह उत्तरी कोलकाता में एक छोटे पैमाने का कार्यक्रम था। इसके अलावा, अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि आयोजकों को उनके प्रवास और हवाई जहाज के टिकटों को लेकर गलतफहमी थी।

 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर Shah Rukh Khan खास अंदाज में किया Wish! पीएम के लिए लिखा ये स्पेशल मैसेज


पेशेवर मोर्चे पर, ज़रीन खान ने वीर में अपने प्रदर्शन के लिए सराहना बटोरी। स्टार से अप्राकृतिक समानता के कारण खान की तुलना कैटरीना कैफ से भी की गई थी।


प्रमुख खबरें

KKR vs MI IPL 2024: केकेआर ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से दी मात, प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहले टीम बनी कोलकाता नाइट राइडर्स

Kejriwal, Sisodia, Jain जैसे लोगों का BJP में कभी स्वागत नहीं होगा : Anurag Thakur

Chhattisgarh : छात्रा ने लगाया शिक्षक पर पिछले नौ वर्ष से लगातार बलात्कार करने का आरोप

चुनावी बॉण्ड घोटाले की SIT से जांच संबंधी याचिका पर जल्द होगी सुनवाई: Prashant Bhushan