कंगना रनौत के साथ ‘‘जजमेंटल है क्या’’ में काम करके काफी मजा आया: प्रकाश कोवेलामुदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 03, 2019

मुंबई। फिल्मकार प्रकाश कोवेलामुदी का कहना है कि उन्हें कंगना रनौत के साथ ‘‘जजमेंटल है क्या’’ में काम करके काफी मजा आया। फिल्म के निर्देशक कोवेलामुदी ने मुख्य किरदार निभाने वालेकलाकारों कंगना और राजकुमार राव को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया। तेलुगु फिल्म उद्योग का जाना-पहचाना नाम प्रकाश कोवेलामुदी ‘‘जजमेंटल है क्या’’ के जरिये बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं।एकता कपूर और शैलेश आर सिंह फिल्म के निर्माता हैं। प्रकाश ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। 

इसे भी पढ़ें: जेठ की शादी में रोने लगी प्रियंका चोपड़ा, आखिर क्या है वजह

कुछ महीने पहले आयी ‘‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’’ में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था। और उन पर फिल्म पर एक तरह से अपनी पूरी पकड़ बनाने के आरोप लगे थे। इस थ्रिलर फिल्म पर काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर निर्देशक ने कहा कि उन्हें अपने कलाकारों और अपनी टीम के साथ रचनात्मक चर्चा करना पसंद है क्योंकि फिल्म निर्माण एक सहयोगात्मक प्रक्रिया है।

इसे भी पढ़ें: फरहाद सामजी ने कहा, ‘कुली नंबर 1’ जैसी फिल्में अब शायद ही बनती है

प्रकाश ने मंगलवार को यहां फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर संवाददाताओं से कहा कि मैं अपनी टीम को धन्यवाद देना चाहूंगा जिसने मुझे इस अद्भुत फिल्म को बनाने में मदद की। बॉलीवुड में कदम रखना शानदार रहा। मुझे अपने निर्माता, लेखक, तकनीकी टीम से बहुत अधिक समर्थन मिला और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे कलाकार कंगना और राजकुमार बेहतरीन रहे। फिल्म में उनके अलावा जिमी शेरगिल, अमायरा दस्तूर और सतीश कौशिक भी हैं, यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी