जेठ की शादी में रोने लगी प्रियंका चोपड़ा, आखिर क्या है वजह

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 1 2019 6:15PM
जेठ की शादी में रोने लगी प्रियंका चोपड़ा, आखिर क्या है वजह
Image Source: Google

सोफी टर्नर और जो जोनास के बाद सबकी निगाहें प्रियंका चोपड़ा पर रहीं क्योंकि इस फ्रांसीसी शादी में प्रियंका अपने इंडियन स्टाइल में नजर आई। प्रियंका ने अपने जेठ की शादी में लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी और अपने बालों को फूलों से सजाया।

जीओटी फेम सोफी टर्नर और निक जोनास के भाई जो जोनास दूसरी बार 30 जून को शादी के बंधन में बंध गये। दोनों की शादी की रस्में पेरिस में हो रही थी। ये शादी पूरे फ्रांस वेडिंग के रीति-रिवाजों के अनुसार हुई। इन रस्मों के दौरान प्रियंका और निक भी शामिल हुए है। शादी में प्रियंका चौपड़ा काफी खूबसूरत लुक में नजर आई। निक भी स्टाइलिश अवतार में दिखे। 

इसे भी पढ़ें: फरहाद सामजी ने कहा, ‘कुली नंबर 1’ जैसी फिल्में अब शायद ही बनती है

सोफी टर्नर और जो जोनास के बाद सबकी निगाहें प्रियंका चोपड़ा पर रहीं क्योंकि इस फ्रांसीसी शादी में प्रियंका अपने इंडियन स्टाइल में नजर आई। प्रियंका ने अपने जेठ की शादी में लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी और अपने बालों को फूलों से सजाया। प्रियंका इस लुक में काफी खूबसूरत दिख रहीं थी। वहीं निक ने अपने रॉयल अंदाज में एंट्री ली। 
शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमे प्रियंका चोपड़ा और निक साथ में बेहद खुश नजर आ रहे है। लेकिन इन तस्वीरों में एक तस्वीर अलग से फोकस हो रही है जिसमें प्रियंका चोपड़ा रोती हुई नजर आ रहीं है।
 
आपको बता दें कि इस तस्वीर में प्रियंका किसी गम में नहीं बल्कि खुशी में इमोशनल हो गई। इस तस्वीर को प्रियंका के एक फ़ैन एकाउंट ने शेयर किया है।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video