J&K के हैदरपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

By अनुराग गुप्ता | Nov 15, 2021

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के हैदरपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया है। कश्मीर जोन पुलिस ने इसकी जानकारी दी। आपको बता दें कि हैदरपोरा में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है। 

इसे भी पढ़ें: सुरक्षा हालात का जायजा लेने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हुए जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल 

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट में लिखा कि श्रीनगर के हैदरपोरा में मुठभेड़ जारी है। जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबल संयुक्त रूप से ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। इस मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी ढेर हो गया है।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने शुरू की टारगेटिंग किलिंग! 24 घंटे में एक कश्मीरी पंडित सहित 2 नागरिकों की हत्या 

3 आतंकवादी हुए थे ढेर

इससे पहले दो अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन आतंकवादियों मारे गए थे। जिसमें एक आत्मघाती हमलवार भी शामिल था। पुलिस ने शुक्रवार को बताया था कि श्रीनगर में मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी को शहर में आत्मघाती हमला करने का काम सौंपा गया था और वह आतंकवादी संगठन मुजाहिदीन गजवातुल हिंद का सदस्य था। इसके साथ ही इस साल अबतक 133 आतंकवादी मारे जा चुके हैं।

प्रमुख खबरें

Mumbai North East में BJP को बड़ी जीत का भरोसा, लक्ष्य के लिए कार्यकर्ता बहा रहे पसीना

Loksabha Election| तीसरे चरण के लिए 12 राज्यों में इन सीटों पर होगा चुनाव, जानें कहां होगा मतदान

Maharashtra Riots | SC ने महाराष्ट्र सरकार से 1992-93 के मुंबई दंगा मामले में जारी अपने निर्देशों को लागू करने को कहा

Immunity Booster In Summer | क्या आप इस गर्मी में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाना चाहते हैं? इन 5 आंवले से बने व्यंजनों को आज़माएं