बस के खड्ड में गिरने से 12 लोगों की मौत, बचाव कार्य जारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 18, 2018

उत्तरकाशी। उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में डामटा में एक बस के आज यहां गहरे खड्ड में गिर जाने से उसमें यात्रा कर रहे 12 व्यक्तियों की मृत्यु हो गयी तथा 13 अन्य घायल हो गए। जिलाधिकारी आशीष चौहान ने बताया कि दुर्घटना के वक्त निजी बस जिले के जानकीचट्टी क्षेत्र से विकासनगर जा रही थी और तभी डामटा के पास यह अचानक अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरे खड्ड में जा गिरी।

 

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में 12 लोगों की मौत हो गयी जिनमें से दस ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दो अन्य ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा। अधिकारी ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पुलिस का तलाश और बचाव अभियान अभी जारी है। उन्होंने कहा कि कुछ यात्रियों के झाड़ियों फंसे होने की आशंका भी है।

 

जिलाधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल चार व्यक्तियों को बेहतर उपचार के लिए हेलीकॉप्टर से देहरादून भेजा गया है। उन्होंने बताया कि खड्ड में गिरने के बाद बस यमुना नदी से कुछ दूर पहले ही कहीं अटक गयी। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने घटना पर गहरा दुख जताया है और जिला प्रशासन को घायलों के समुचित इलाज का इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं।

प्रमुख खबरें

Summer Season: ग्रीन टी गर्मियों में आपके मूड और एनर्जी के लेवल को कैसे बढ़ाती है, इम्यूनिटी होगी स्ट्रांग

Madhya Pradesh : अवैध रेत खनन के लिए इस्तेमाल की जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पुलिसकर्मी को कुचला

नशीला पदार्थ देकर किया गया यौन उत्पीड़न, ऑस्ट्रेलियाई सांसद Brittany Lauga ने लगाए गंभीर आरोप, फेसबुक पर लिखा लंबा-चौड़ा नोट

Madhya Pradesh के दतिया जिले में बस पलटने से 28 पुलिसकर्मी घायल