मूलांक 7 वालों के लिए साल 2022 रहेगा यादगार, कार्यक्षेत्र में मिलेगी बड़ी सफलता

By प्रिया मिश्रा | Jan 09, 2022

नए साल में हर व्यक्ति को अपना भविष्य जानने की इच्छा होती है। हर व्यक्ति यह जानना चाहता है कि आने वाले साल में उसका स्वास्थ्य, आर्थिक स्थिति, निजी संबंध आदि कैसे रहेंगे। अंक ज्योतिष के अनुसार व्यक्ति के मूलांक से उसके भविष्य के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सकती है। आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि साल 2022 मूलांक 7 वालों के लिए कैसा रहेगा -

इसे भी पढ़ें: साल 2022 में मूलांक 5 वाले करेंगे छप्पर फाड़ कमाई, बिजनेस में होगा जबरदस्त लाभ

मूलांक 7 वालों को साल 2022 मैं मिले-जुले परिणाम हासिल होंगे। आपके लिए साल की शुरुआत थोड़ी कठिन रहेगी लेकिन दूसरी तिमाही से समस्याएं कम होनी शुरू हो जाएंगी। इस साल आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपको अपने कार्य क्षेत्र में सफलता हासिल होगी। नौकरीपेशा जातकों को साल की शुरुआत में पदोन्नति मिल सकती है। इस साल आपको कार्यस्थल में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। लेकिन व्यापारी जातकों को थोड़ा संभल कर चलना होगा। इस साल आपको व्यापार में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में लाभ कमाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। इस दौरान आपको किसी बड़े निवेश या किसी उद्योग में पैसा लगाने से बचना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: मूलांक 4 वालों को साल 2022 में मिलेंगी कई सौगातें, करेंगे छप्पड़ फाड़ कमाई

निजी संबंधों के लिए यह साल आपके लिए अनुकूल रहेगा। इस साल आपका अपने जीवनसाथी के साथ रिश्ता मजबूत होगा। हालाँकि, भाई बहनों के साथ लड़ाई झगड़ा हो सकता है इसलिए थोड़ा संभल कर रहना होगा। साल की दूसरी तिमाही से स्थिति ठीक हो जाएगी और संबंधों में मधुरता आएगी।


जो जातक शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हैं उनके लिए यह साल अनुकूल रहेगा। आपने अतीत में जो मेहनत की है उसका फल आपको इस साल अवश्य मिलेगा। हालांकि स्वास्थ्य के लिहाज से यह साल कुछ अच्छा नहीं कहा जा सकता है। इस साल आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा। जरा सी भी लापरवाही आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकती है।

 

- प्रिया मिश्रा 

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार