शादी के 23 साल बाद भी अजय देवगन गर्लफ्रेंड की तरह ही करते हैं कजोल की चिंता, बर्थडे पर खास अंदाज में किया विश

By रेनू तिवारी | Aug 05, 2022

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल 5 अगस्त को 48 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने एक लंबे समय तक बॉलीवुड में काम किया है और आज भी वह फिल्मों में काफी एक्टिव रहती हैं। कजोल ने अपने कमबैक के साथ कई फिल्में और वेबसीरीज भी की है। काजोल उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने वक्त के साथ अपने अंदर परिवर्तन किए और वक्त के साथ साथ चली। एक्ट्रेस 48 साल की उम्र में भी फिल्मों में काम कर रही हैं। काजोल और अजय देवगन की जोड़ी पर्दे पर तो हिट ही है लेकिन रीयल लाइफ में भी दोनों का प्यार बरकरार है। जहां लोगों की 25-25 साल पुरानी शादियां टूट जाती है ऐसे में बॉलीवुड का ये कपल शादी के 23 साल बाद भी अपने रोमांस और केमिस्ट्री को बरकरार रखे हुए हैं। यह हम केवल काजोल और अजय की तारीफ में नहीं बोल रहे हैं बल्कि अपनी पत्नी के जन्मदिन पर जिस अंजाद में अजय देवगन ने विश किया है उस आधार पर बोल रहे हैं।  

 

इसे भी पढ़ें: कमल हसन की INDIAN 2 का हिस्सा नहीं है काजल अग्रवाल? एक्ट्रेस ने अफवाहों का किया खंडन


अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर काजोल के जन्मदिन पर उन्हें विश करने के लिए एक वीडिया शेयर की हैं जिसमें काजोल का कॉल अजय के फोन पर आता है और अजय कोजल के कॉल को कभी मिल नहीं करते हैं। कॉल करते ही काजोल की कई सारी रेड ड्रेस में तस्वीरें वीडियो में दिखाई देने लगती हैं। तो आप ही बताएं कि शादी के 23 साल बाद भी अजय अपनी पत्नी को खुश करने के लिए नया-नया स्टाइल अपनाते हैं, तो बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक होने का खिताब तो अपने सिर पर रखते ही हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: एक्स बॉयफ्रेड शाहिद कपूर की पार्टी में करीना कपूर खान की नो एंट्री? एक्ट्रेस ने Koffee With Karan में किया खुलासा


अभिनेता अजय देवगन और काजोल पहली बार 1995 में मिले थे उन्होंने 1999 में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने 2003 में एक बेटी, न्यासा और 2010 में एक बेटे, युग का स्वागत किया। अजय देवगन और काजोल ने 1999 में शादी की।

 

 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana