एक्स बॉयफ्रेड शाहिद कपूर की पार्टी में करीना कपूर खान की नो एंट्री? एक्ट्रेस ने Koffee With Karan में किया खुलासा

Kareena Kapoor
Jab We Met video screenshot
रेनू तिवारी । Aug 04, 2022 5:46PM
कॉफ़ी विद करण के सातवें सीज़न में करीना कपूर खान ने आमिर खान के साथ शो में एंट्री ली। शो में दोनों ने एक करण के साथ खूब मस्ती की और कई चीजों पर बातचीत भी हुई। दोनों ने अपने रिश्तों और आजकल कजो कुछ भी बॉलीवुड को लेकर चल रहा है है उन सभी चीजों पर चर्चा हुई।

लोकप्रिय टॉक शो कॉफ़ी विद करण के सातवें सीज़न में करीना कपूर खान ने आमिर खान के साथ शो में एंट्री ली। शो में दोनों ने एक करण के साथ खूब मस्ती की और कई चीजों पर बातचीत भी हुई। दोनों ने अपने रिश्तों और आजकल कजो कुछ भी बॉलीवुड को लेकर चल रहा है है उन सभी चीजों पर चर्चा हुई। 4 अगस्त को कॉफी विद करण में आमिर करीना के साथ शूट किया गया एपिसोड ऑनएयर किया गया। इस एपिसोड में एक रैपिड-फायर राउंड था जहां करीना से एक सवाल पूछा गया था जिसमें उनके पूर्व प्रेमी शाहिद कपूर का जिक्र शामिल था।

इसे भी पढ़ें: क्यों हो रही हैं रक्षाबंधन का बहिष्कार करने की मांग? अक्षय कुमार ने ही बढ़ाई फिल्म की मुश्किलें, दोगले होने का लग रहा आरोप!

करण जौहर ने करीना कपूर खान के साथ रैपिड-फायर राउंड को मसालेदार और सुर्खियों में लाने के लिए कुछ निजी सवाल पूछे क्योंकि अभिनेत्री थोड़ा उबाऊ जवाब दे रही थी। इसके बाद डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण ने करीना से पूछा, 'किन्हें रणबीर कपूर की पार्टी में इनवाइट नहीं किया जाएगा?' जिस पर करीना ने कहा, 'मुझे नहीं पता।' खैर, स्पष्ट रूप से केजेओ इस जवाब से खुश नहीं थे और उन्होंने जल्द ही करीना से पूछा, 'शाहिद कपूर की पार्टी में किसे आमंत्रित नहीं किया जाएगा?' इस पर कपूर ने कहा, "मुझे, मुझे लगता है।" जवाब ने करण जौहर को अधक में छोड़ दिया और उन्होंने कहा कि बेबो द्वारा दिया गया सबसे अस्वीकार्य जवाब है।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के दिग्गज जो पैदा पाकिस्तान में हुए थे लेकिन उन्हें मशहूर हिंदुस्तान ने किया...

कॉफी विद करण 7 में करीना कपूर खान और आमिर खान ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रचार किया। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। यह फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

अन्य न्यूज़