एक घर में मिले गर्भवती महिला समेत पांच लोगों के शव, निशाना बनाकर किया गया हमला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 25, 2021

इंडियानापोलिस। इंडियानापोलिस के एक घर में रविवार तड़के एक गर्भवती महिला समेत पांच लोगों के शव मिले। शहर के पुलिस प्रमुख ने बताया है कि स्पष्ट तौर पर यह हत्या का मामला है। इंडियानापोलिस मेट्रोपोलिटन पुलिस डिपार्टमेंट (आईएमपीडी) के सार्जेंट शेन फॉली ने बताया कि पुलिस शहर के करीब पूर्वोत्तर हिस्से में किसी को गोली लगने के मामले की जांच कर रही थी, इस दौरान उन्हें इस घटना की भी जानकारी मिली। रविवार शाम तक किसी भी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया।

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी सेना में समलैंगिकों पर लगे प्रतिबंधों को हटा सकते हैं राष्ट्रपति जो बाइडन

फॉली ने बताया कि अधिकारी एक नाबालिग को गोली लगने के मामले की जांच कर रहे थे जिसकी उन्हें तड़के चार बजकर 40 मिनट पर जानकारी मिली थी। जांच के सिलसिले में अधिकारी निकट के एक घर में पहुंचे, जहां उन्हें पांच लोग मृत मिले। पांचों को गोली लगी थी। उनमें से एक गर्भवती महिला थी, जिसे अस्पताल ले जा जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। आईएमपीडी प्रमुख रेंडल टेलर ने कहा कि पुलिस का मानना है कि यह निशाना बनाकर किया गया हमला है।

प्रमुख खबरें

Chai Par Sameeksha: चढ़ने लगा सियासी पारा, BJP के तेवर से बैकफुट पर दिख रही कांग्रेस!

Prajwal Revanna Scandal: पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने पूरे घटनाक्रम पर पहली बार दी प्रतिक्रिया, प्रज्वल रेवन्ना के विदेश भाग जाने पर क्या कहा?

Jammu and Kashmir : आतंकियों के हमले में जान गंवाने वाले ग्राम रक्षा गार्ड को सुपुर्द-ए-खाक किया गया

कश्मीर में भले ही बीजेपी चुनाव नहीं लड़ रही है लेकिन फिर क्यों हो रही चर्चा, उमर अब्दुल्ला ने बताया