Jammu and Kashmir के किश्तवाड़ में बिजली परियोजना के कर्मियों को ले जा रहा वाहन खाई में गिरा, सात मरे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 24, 2023

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में बुधवार को सुबह, बिजली परियोजना के कर्मियों को ले जा रहे एक वाहन के सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार छह लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह हादसा दच्चन इलाके में डांगदुरु बिजली परियोजना स्थल के पास सुबह 8 बजकर 35 मिनट के आसपास हुआ। किश्तवाड़ के उपायुक्त देवांश यादव के मुताबिक, यह हादसा क्षेत्र में भारी बारिश के बीच हुआ। किश्तवाड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक खलील अहमद पोसवाल ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “हादसे में सात लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं।”

उन्होंने बताया कि बचावकर्मी और स्थानीय लोग दोनों घायलों को तत्काल पास के एक अस्पताल ले गए। पुलिस के अनुसार, एक तीव्र मोड़ से गुजरते समय चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और यह कई सौ फुट नीचे गहरी खाई में जा गिरा। अधिकारियों ने बताया कि खाई में गिरने के कारण वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार छह लोगों की मौत पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

इसे भी पढ़ें: Delhi liquor Policy | ED ने मारा AAP सांसद Sanjay Singh के सहयोगियों के आवास पर छापा, सांसद बोले- 'मोदी की दादागिरी चरम पर'

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने इस हादसे को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार देते हुए प्रभावित परिवारों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने ट्वीट किया, “किश्तवाड़ के उपायुक्त डॉ. देवांश यादव से डांगदुरु परियोजना स्थल पर हुई सड़क दुर्घटना के बारे में बात की... घायलों को आवश्यकता के अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ या जीएमसी डोडा में स्थानांतरित किया जा रहा है। जरूरत के हिसाब से हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी।

प्रमुख खबरें

Amritpal Singh: मां ने किया कन्फर्म, इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगा अमृतपाल सिंह

Ruslaan Movie Review: आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म में एक्शन और मनोरंजन के सभी आवश्यक तत्व मौजूद

Shruti Haasan Shantanu Breakup | 4 साल तक डेटिंग के बाद अलग हो गए श्रुति हासन और शांतनु हजारिका, आखिर क्या है ब्रेकअप की वजह?

बिजली के खंभे से टकराकर वाहन पलटने से एक युवक की मौत, चार अन्य घायल