राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के 72 नये मामले

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 25, 2020

जयपुर। राजस्थान में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 72 नये मामले सामने आए जिससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 7100 हो गयी है। अधिकारियों ने बताया कि सोमवार सुबह तक राज्य में संक्रमण के 72 नये मामले सामले आए। इनमें पाली में 25, सीकर में 22, जयपुर में 11, कोटा में सात, अलवर में पांच नये मामले शामिल हैं। 

इसे भी पढ़ें: राज्यों के अपने-अपने नियम को लेकर असमंजस के बीच सोमवार से फिर शुरू होंगी घरेलू यात्री उड़ानें

राज्य में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से 163 लोगों की मौत हो चुकी है। केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 78 हो गया है जबकि जोधपुर में 17 और कोटा में 16 रोगियों की मौत हो चुकी है।हालांकि अधिकारियों का कहना है कि ज्यादातर मामलों में रोगी किसी न किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी पीड़ित थे। राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ साथ 61 वे लोग भी शामिल हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया था। राज्यभर में 22 मार्च से लॉकडाउन है और अनेक थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है।

प्रमुख खबरें

Andhra Pradesh Elections: आंध्र प्रदेश की राजनीतिक परिदृश्य से गायब हो चुकी कांग्रेस क्या दिखा पाएगी कोई करिश्मा

सोनिया-मनमोहन की सरकार में आलिया-मालिया-जमालिया आते थे, अमित शाह ने की वोट फॉर जिहाद की बजाए वोट फॉर विकास वालों को चुनने की अपील

अविवाहित युवती ने नवजात शिशु को लिफाफे में डालकर सड़क पर फेंका

Sikkim Elections 2024: सिक्किम में एक बार फिर सत्ता में आने के लिए तैयार है SDF, 24 सालों तक कायम रहा चामलिंग का दबदबा