9 years of Modi Govt: असम में भाजपा का मेगा प्लान, करेगी 14 जनसभाएं, कई वरिष्ठ नेता होंगे शामिल

By अंकित सिंह | Jun 01, 2023

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा लगातार लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। हाल में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने अपने 9 साल पूरे किए है। आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए भाजपा अपनी योजनाएं बना रही है। मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर असम में भी भाजपा बड़े कार्यक्रम करने जा रही है। इस बात की जानकारी असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दी। 

 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi Exclusive: Space में तेजी से अपनी शक्ति बढ़ा रहा China भविष्य में India के लिए क्या खतरा पैदा करेगा?


हिमंत बिस्वा सरमा ने क्या कहा

हिमंत बिस्वा सरमा ने एक बयान में कहा कि 11 से 20 जून तक, हम मोदी सरकार के 9 साल और आगामी लोकसभा चुनावों के लिए राज्य के लोकसभा क्षेत्रों में 14 जनसभाएं करेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ सभाओं में मैं मौजूद रहूंगा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भाबेश कलिता और कुछ सभाओं में केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल और रामेश्वर तेली मौजूद रहेंगे। भाजपा नेता ने कहा कि प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में, हम जन संपर्क अभियान के तहत कम से कम 1400 परिवारों से मिलेंगे। 

 

इसे भी पढ़ें: हिंदू राज्‍य बनाने की मांग, मजबूत होती राजशाही और योगी फैक्टर, चीन के समर्थक प्रचंड भारत के साथ रिश्ते बढ़ाने की कोशिश में क्यों लगे हैं?


भाजपा का बड़ा दावा

केंद्रीय मंत्रियों और कुछ राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के सत्ता में नौ साल पूरे होने के मौके पर सोमवार को देशभर में उसकी उपलब्धियों पर प्रकाश डाला, वहीं सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने 2024 में सरकार के फिर से सत्ता में आने का भरोसा जताया। वैश्विक स्तर पर भारत के ‘‘बढ़ते’’ कद से लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा पर जोर, गरीबों के लिए आवास और शौचालय जैसे कल्याणकारी कदम, पाइप से पानी की आपूर्ति को बढ़ावा देना, बुनियादी ढांचा विकास और विनिर्माण क्षेत्र में तेजी लाने के प्रयास उन पहलों में शामिल हैं, जिनका भाजपा नेताओं ने देश के हर राज्य में आयोजित संवाददाता सम्मेलनों में उल्लेख किया।

प्रमुख खबरें

सदियों पुराने शिल्प को जीवित रखने वाले कश्मीर के शिकारा नाव निर्माताओं से मिलें

कांग्रेस नेता ही कांग्रेस की राम मंदिर के प्रति डरावनी सोच को कर रहे बेनकाब!

अंधविश्वास के चलते एक व्यक्ति ने काटी अपनी जीभ, अस्पताल में भर्ती

Noida में दहेज हत्या के मामले में पति और ससुर गिरफ्तार