100 बार चाकू से गोद कर 20 साल के लड़के को उतारा मौत के घाट, आखिर ऐसी हैवानियत दिखाने के पीछे क्या थी वजह?

By रेनू तिवारी | Mar 16, 2023

बिहार में 20 साल के एक युवक पर चाकुओं से सौ से ज्यादा वार किए गए। बाद में उसका शव झाड़ियों में मिला था। मृतक की पहचान चिंटू के रूप में हुई है, जो राज्य के सीतामढ़ी शहर का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक चिंटू के शरीर और चेहरे पर चाकू के गहरे घाव हैं।


पुलिस ने कहा कि मृतक मंगलवार से अपने घर से लापता था और उसका शव स्थानीय लोगों ने बुधवार को इलाके में पाया। इस बीच, चिंटू के भाई ने अपने पड़ोसी रमा महतो पर हत्या का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि होली (8 मार्च, 2023) को चिंटू और महतो में बहस हो गई थी।

 

इसे भी पढ़ें: अगर 1989-90 में अतीक अहमद को नहीं मिला होता सियासी संरक्षण, तो कर देता उसके आतंक का खात्मा, पूर्व UP DGP ने किया दावा


मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि चिंटू की एक माह पूर्व शादी हुई थी और वह कबाड़ का काम करता था। इस बीच, घटना के मद्देनजर स्थानीय लोगों ने इलाके में सड़क जाम कर दी।


पुलिस ने कहा कि क्षेत्र के कई मार्गों को प्रतिबंधित कर दिया गया और यातायात को मोड़ना पड़ा। इसके अलावा, पुलिस ने कहा कि उन्होंने मृतक के भाई का बयान दर्ज कर लिया है और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान