एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की सुशांत सिंह राजपूत का केस CBI को देने की मांग

By रेनू तिवारी | Jul 16, 2020

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती की चुप्पी को लेकर काफी समय से सवाल उठ रहे थे। जहां एक तहर बॉलीवुड के आउटसाइडर्स और कई जाने मानें सितारों ने सुशांत को न्याय दिलाने की मुहीम चला रखी हैं वहीं सुशांत के घर वाले और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती चुप-चाप बैठी थी। अब एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती ने अपनी जुबान खोली हैं और होम मिनिस्टर आमित शाह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जांच सीबीआई से करवाने की मांग की हैं।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत मामले में परिवार की चुप्पी पर उठे सवाल, क्या नहीं चाहते बेटे को इंसाफ मिले?

रिया से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया हैं जिसे उन्होंने अमित शाह को टैग किया हैं। पोस्ट में रिया चक्रवर्ती ने लिखा कि- आदरणीय @amitshahofficial सर, मैं सुशांत सिंह राजपूतों की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती हूं। उनके अचानक निधन के बाद अब एक महीने से अधिक का समय है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच शुरू की जाए। मैं केवल यह समझना चाहता हूं कि सुशांत के इस कदम को उठाने के पीछे क्या कारण थे। आपकी रिया चक्रवर्ती #satyamevajayat। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर के साथ एक ही नोट भी साझा किया।

आपको बता दे कि 14 जून 2020 को बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा वाले घर मे मृत मिला था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान था। सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर पुलिस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की हैं वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। उनके कमरे से काफी दवाईयां मिली थी। जो डिप्रेशन की थी। पुलिस की इस थ्योरी का सुशांत के फैंस मानने को राजी नहीं थे। वह लगातार सुशांत के केस को सीबीआई को देने की मांग कर रहे हैं। 

 


प्रमुख खबरें

Maharashtra : खुद को सरकारी अधिकारी बताकर एक व्यक्ति ने कारोबारी से दो करोड़ रुपये ठगे

Supreme Court ने बलात्कार पीड़िता के माता-पिता के मन बदलने पर गर्भपात का आदेश वापस लिया

Gurpatwant Singh Pannun की हत्या की साजिश में शामिल थे रॉ ऑफिसर? अमेरिकी रिपोर्ट में दावा, भारत ने अब किया करारा पलटवार

Adolf Hitler Death Anniversary: दुनिया के सबसे बड़े तानाशाह एडोल्फ हिटलर ने अपने लिए चुनी थी कायरों वाली मौत