आम आदमी पार्टी का दावा, केजरीवाल सरकार ने 80 प्रतिशत वादे पूरे किए

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 22, 2018

जयपुर। आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद एन डी गुप्ता ने आज विश्वास जताया कि दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनावों में आप सभी 70 सीटों पर चुनाव जीतेगी। यहां पूर्वी राजस्थान अग्रवाल संगठन की ओर से आयोजित संगोष्ठी 'सामाजिक आर्थिक एवं राजनैतिक योगदान' को सम्बोधित करते हुए गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की अगुआई वाली आप सरकार ने चुनाव के समय संकल्प पत्र में किये गये 80 प्रतिशत वादे पिछले साढे तीन साल में पूरे कर लिये है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में आप सरकार ने शिक्षा, चिकित्सा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी के क्षेत्र में उल्लेखनीय काम किया है। सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान किसी प्रकार का कर्जा नहीं लिया और हमेशा अधिशेष बजट पेश किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार अच्छी गुणवत्ता का राशन घर पर ही पहुंचाने का प्रयास कर रही है। आम आदमी पार्टी के एक अन्य सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि अग्रवाल समाज देश में ‘इमेज बिल्डिंग’ का काम करता है। समाज का देश की अर्थव्यस्था को मजबूत करने में विशेष योगदान रहा है।

 

उन्होंने कहा कि अगर चंद लोगो के पास देश की सारी दौलत इकट्टा हो रही है तो समाज के लोगों को सोचना होगा कि किस दिशा में देश को ले जाना चाहते है और आर्थिक असमानताएं क्यों बढ रही है। गुप्ता ने कहा कि आज देश की राजनीतिक व्यवस्था में कहीं न कहीं धर्म तथा जाति की बातें होती है और विकास की बातें नहीं होती है।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America