विवादित ओशो की भूमिका निभाने जा रहे हैं आमिर खान, आलिया बनेंगी मां

By आकांक्षा तिवारी | Jun 27, 2018

'आमिर खान' को बॉलीवुड के मिस्टर परफे़क्शनिस्ट का नाम यूं ही नहीं दिया गया है। आमिर का नाम आते ही दिल में कुछ बड़ा और धमाकेदार देखने की उम्मीद जाग जाती है। वो साल भर में एक ही फ़िल्म करते हैं, लेकिन कसम से बाकि सबसे काफ़ी अलग और ज़बरदस्त होती है। अब आमिर की तारीफ़ में इससे ज़्यादा क्या कहें कि सिनेमाहॉल तक दर्शकों को खींचने के लिए, उनका नाम ही काफ़ी है। सही कहा न?

 

वैसे आमिर के फ़ैंस के लिए एक ख़ुशख़बरी है, जिसे सुन आप सब एक्साइटेड हो जाएंगे। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के मिस्टर परफे़क्शनिस्ट बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने की तैयारी में हैं। दरअसल, वो नेटफ़ि्लक्स के आगामी प्रोजेक्ट में गॉडमैन आचार्य रजनीश की भूमिका निभाएंगे। फ़िल्म में वो ओशो की तरह लोगों सही राह देते दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि पहले इस प्रोजेक्ट को नेटफ़ि्लक्स की सीरीज़ के लिए तैयार किया जाना था, पर फिर इस प्लान को कैंसल करते हुए इस पर फ़िल्म बनाने का फ़ैसला लिया गया।

 

नेटफ़ि्लक्स की इस फ़िल्म का निर्देशन शकुन बत्रा के हाथों में हैं, जिसमें उन्होंने ओशो के रोल के लिए आमिर खान को चुन उन्हें फ़िल्म के लिए अप्रोच किया है। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि मूवी में आमिर की सेक्रेटरी यानि उनकी मां आनंद शीशा के किरदार के लिए आलिया भट्ट को चुना गया है। इस रोल के लिए निर्देशक की पहली पसंद आलिया ही हैं और वो उन्हें ही कास्ट करना चाहते हैं।

 

वहीं अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा, तो इस साल के आखिरी तक ओशो के जीवन पर बन रही इस फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। फिलहाल, इस बात को लेकर एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की तरफ़ से अभी कुछ भी साफ़-साफ़ नहीं कहा गया है और न ही आधिकारिक तौर पर इसे लेकर कोई पुष्टि की गई है।

 

वहीं अगर ये ख़बर सच होती है, तो ऐसा पहली बार होगा जब आमिर और आलिया भट्ट की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएगी। इसके साथ ही बेहद कम उम्र में आलिया को आमिर की मां बनते देखना काफ़ी दिलचस्प होगा। वहीं आमिर को ओशो की भूमिका निभाते देखना भी काफ़ी मज़ेदार साबित होने वाला है। आप तैयार है न आमिर का नया रूप देखने के लिए?

 

- आकांक्षा तिवारी

प्रमुख खबरें

Ramayana: फिल्म के सेट से लीक हुआ राम- सीता का लुक, रणबीर कपूर और साईं पल्लवी पर टिक गयी आंखें- देखें तस्वीरें

China ने Pakistan के लिए निर्मित हैंगर श्रेणी की आठ पनडुब्बियों में से पहली का जलावतरण किया

केवल कमल! भारत में भी आ सकता है वन पार्टी सिस्टम? जिनपिंग-पुतिन की तरह मोदी थे, हैं और रहेंगे कितना मुमकिन

Chandra Dev Names: कुंडली में कमजोर है चंद्रमा तो सोमवार को करें ये उपाय, मानसिक तनाव से मिलेगी मुक्ति