तपती गर्मी में बिकिनी पहनकर पूल में उतरीं आमिर खान की बेटी, दोस्तों संग शेयर की हॉट फोटोज़

By प्रिया मिश्रा | Apr 25, 2022

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटे इरा खान ने भले ही अभी बॉलीवुड में कदम न रखा हो लेकिन वे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इरा ने अपने दोस्तों के साथ पूल पार्टी में जमकर एंजॉय किया। इरा ने अपनी त्सवीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। उनकी बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


आपको बता दें कि बढ़ती गर्मी के बीच इरा खान ने अपने दोस्तों के साथ पूर्व में खूब मौज मस्ती की। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की बिकनी पहनी हुई थी। पूल पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा, 'हम स्विम वेयर मॉडल बन सकती हैं। बिना वजह पूल में, खासतौर पर इस गर्मी में।'

 

इसे भी पढ़ें: शादी की खबरों के बीच अलग हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, एक-दूसरे से मिलना किया बंद!


सोशल मीडिया यूजर्स इरा की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। इरा की ये तस्वीरें उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं। एक फैन ने लिखा, ''आप लुभावनी लग रही हैं।'' वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "खूबसूरत।" एक एक यूजर ने लिखा, "सूरज की तरह गर्म।" 

 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड डेब्यू से पहले इस शख्स के साथ वायरल हुई किंग खान की लाड़ली की तस्वीर, बच्चन परिवार से है नाता


बता दें कि आमिर की पहली पत्नी से उन्हें दो बच्चे हैं - बेटी इरा खान और बेटा जुनैद खान। इरा खान अपने बोल्ड लुक और बेबाक अंदाज से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इससे पहले भी बिकनी में फोटोज शेयर कर चुकी हैं। इरा के इंस्टाग्राम पर 442K फॉलोअर्स हैं। इरा अपने पिता की तरह एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहती हैं। उनकी दिलचस्पी डायरेक्शन में है।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला