बिना सुर्खियों में आये आमिर खान ने कमाई लाखों लोगों की दुआएं, एक्टर ने किया गुप्त महादान

By रेनू तिवारी | Apr 08, 2020

आमिर खान बॉलीवुड के वो अभिनेता हैं जो अपने टैलेंट के बल पर इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। आमिर खान को सुपरस्टार इस देश की जनता ने ही बनाया है इस लिए जब देश पर संकट आया तो आमिर खान भी मदद करने में बिलकुल नहीं चूके। सरकार के साथ मिलकर आमिर खान ने भी कोरोना वायरस के संकट से देश को उबारने में अपना सहयोग दिया। हालांकि आमिर खान ने कितना दान दिया इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया और न ही उन्होंने डोनेशन देने की बात दुनिया को बताई, बस आमिर ने अपना सहयोग गुप्तदान करके दे दिया। 

 

इसे भी पढ़ें: दिलदार दबंग ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, अब 16 हजार दिहाड़ी मजदूरों को ऐसे कर रहे हैं मदद

हिंदूस्तान टाइम में छपी खबरों के अनुसार आमिर खान के करीब 20 करोड़ का दान पीएम रिलीफ फंड में किया है। इसके अलावा आमिर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में भी करोड़ो का दान कर चुके हैं।  इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड के डेली वर्कर्स के लिए काम कर रही एनजीओ को भी आर्थिक मदद दी है। आमिर ने इस बात की खबर किसी को कानो-कान नहीं लगने दी। आमिर शुरू से अपनी निजी चीजों को लेकर काफी हाइ़ड रहना पसंद करते हैं इस बार भी उन्होंने बिना सुर्खियों में नाम कमाए लाखों हिंदुस्तानियों की दुआ कमा ली।

खबरें तो ये भी है कि आमिर खान फिल्म लाल सिंह चढ्ढ़ा की शूटिंग कर रहे है लेकिन शूटिंग सरकार के आदेश के बाद रोक दी गई ऐसे में फिल्म से जुड़े कई लोग जहां थे वहीं फंस गये अब आमिर उन लोगों की भी मदद कर रहे हैं। आमिर ने बिना नाम कमाए अपनी दरियादिली दिखा रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: ट्विटर पर फर्जी खबर साझा करने के लिए एक बार फिर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन

 'कोरोना को हराना है और देश को बचाना है' चीन से आयी इस वैश्विक महामारी को हराने के लिए इस समय पूरा देश एकजुट है। सरकार को अपना सहयोग देने के लिए इस समय सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है बॉलीवुड सेलेब्स की। अक्षय कुमार, हेमा मालिनी, ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, सलमान खान सहित अधिकतर बॉलीवुड सितारों ने सरकार को अपना बेमिसाल सहयोग दिया ताकि इस संकट की स्थिति से निपटा जा सकें।

 

कोरोना को रोकने के लिए देश में हुए लॉकडाउन के बाद तामम लोगों की रोजी-रोटी छिन गई, दिहाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों के घर भूखमरी आ गयी, गरीब लोगों के पास खाने के लिए दाना नहीं बचा। ऐसे लोगों को बचाने के लिए सरकार तमाम काम कर रहीं है ताकि कोई गरीब भूखा न सोए। दान में दिया गया ये दान इन्ही सबके लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।

 

प्रमुख खबरें

PM Modi पर चुनावी बैन की याचिका पर HC में आज होगी सुनवाई, छह साल रोक लगाने की मांग

Indian Tourism: संपूर्ण भारत दर्शन का देखते हैं सपना तो इस तरह बनाएं प्लान, खर्च हो सकते हैं इतने रुपए

MDH-Everest की मुश्किल अब अमेरिका में भी बढ़ी

Skin Care Tips: स्किन को फायदे की जगह नुकसान पहुंचा सकता है Vitamin C सीरम, जानिए इस्तेमाल का तरीका